free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / गाय ने दिया दो सिर वाले बछड़े को जन्म, भगवान का अवतार मान रहे लोग,देखने उमड़ी भीड़

गाय ने दिया दो सिर वाले बछड़े को जन्म, भगवान का अवतार मान रहे लोग,देखने उमड़ी भीड़

दोस्तों इस संसार में बहुत से चमत्कार होते रहते है .जिस पर कोई यकीन नही कर पाता .आज हम आपको ऐसे ही अद्भुत चमत्कार के बारे में बताने वाले है .राजनांदगांव जिले के गंडई क्षेत्र के लोधी नवगांव से एक ऐसा मामला सामने आया है .जिसमे एक गाय ने अद्भुत बछिया को जन्म दिया है . उस बछिया को सब भगवान का रूप मानकर पूज रहे है और उस अद्भुत बछिया को देखने के लिए दूर -दूर से लोग आ रहे है और बछिया को पैसे ,नारियल,फल आदि का चढावा चढ़ा रहे है और बछिया से आशीर्वाद ले रहे है . पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

लोधी नवगांव में एक गाय ने तीन आंखों, लटकी हुई पूंछ और चार नाक वाली एक दिया. इस अद्भुत गाय के जन्म की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग इसे देखने के लिए उमड़ पड़ते हैं। वहीं दूसरी ओर इसे दैवीय अवतार मानकर पूजा में भी लगे हुए हैं। ग्रामीण नीलकुमार का कहना है कि इस बच्चे के पास त्रिनेत्र है जो भगवान शंकर की छवि है।

बछिया पूरी तरह स्वस्थ है

चुईखदान तहसील के ग्राम लोधी नवागांव के हेमंत चंदेल के घर में इस अद्भुत बछिया का जन्म। इस बछिया को देखने के लिए दूर-दूर से आने वाले लोग भी इसे भगवान का ही रूप मान रहे हैं। इस संबंध में उनके परिवार के सदस्य नीरज चंदेल का कहना है कि बछिया का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया था जिसमें वह पूरी तरह से स्वस्थ है। जब बच्चे का जन्म हुआ तो हम उसे देखकर चकित रह गए।जब ​​हमने और करीब से देखा, तो हमने पाया कि बछिया के माथे पर एक तीसरी आंख है, जिसे हम भगवान का रूप मानते हैं, और भगवान ने हमें एक दर्शन दिया है। नथुने होते हैं और पूंछ में उलझे होते हैं जिन्हें हम भगवान शिव का अवतार भी मानते हैं।

लोग भगवान शिव के अवतार में विश्वास कर रहे हैं

इस अद्भुत बसिया के जन्म की खबर से क्षेत्र में कौतूहल बना हुआ है। इसे देखने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहे हैं। मकर संक्रांति की पूर्व संध्या पर इस अद्भुत बछिया का जन्म भगवान का रूप माना जाता है।बछड़े को उनकी आस्था के अनुसार अगरबत्ती दिखाकर लोगों की पूजा की जा रही है और बछड़े को नारियल चढ़ाकर आशीर्वाद भी लिया जा रहा है।इस अद्भुत बछिया को देखने के लिए लोग दूर-दूर से उस गांव पहुंच रहे हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.