free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / कांग्रेस ने विजेता को इनाम में दी टूटी स्कूटी, लड़की ने कहा- लॉक भी नहीं लग पा रहा, देखें Video

कांग्रेस ने विजेता को इनाम में दी टूटी स्कूटी, लड़की ने कहा- लॉक भी नहीं लग पा रहा, देखें Video

दोस्तों वैसे तो आज लडकिया हर क्षेत्र में सबसे आगे है और हर प्रतियोगिता मे बढ़  चढ़ कर भाग लेती है . लडकिया लडको से कम नही है लडको की तरह लडकिया  भी देश का नाम रोशन कर रही है . जैसा की सभी को मालूम है  हर प्रतियोगिता में विनर को इनाम दे कर सम्मानित किया जाता है . जिसमे उन्हें गोल्ड ,सिल्वर  और ब्रोंज मेडल के साथ और बहुत से इनाम दिए जाते है . हालही में  लडकियों का प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए एक प्रतियोगिता की गयी थी .जिसमे विनर आई लड़की को इनाम दिया गया  . लेकिन जब विनर ने अपना इनाम  देखा तो उसे बिलकुल भी पसंद नही आया अपने इनाम को देखकर वो निराश दिखाई दी . उसका ये वीडयो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है .

कांग्रेस  ने खुद को मजबूत बनाने के लिए जी जान लगा दी है। लड़की हूं लड़ सकती हूं (Ladki Hun Lad Sakti Hun) के स्लोगन के साथ आगे बढ़ रही कांग्रेस रोज नई नई प्रतियोगिता आयोजित करवा रही हैं। इसी बीच बरेली में आयोजित मैराथन (marathon ) जितने वाली विनीता ने वीडियो बना कर कांग्रेस पर टूटी स्कूटी देने का बड़ा आरोप लगाया है। वीडियो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया।

विनीता का आरोप


कांग्रेस द्वारा मंगलवार को बरेली में बिशप मंडल इंटर कॉलेज में आयोजित हुई मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं मैराथन में स्कूटी जीतने वाली छात्रा का टूटी स्कूटी दिखाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। पहले स्थान पर आने वाली 11वीं की छात्रा विनीता गुर्जर (Vinita Gurjer) ने घर पहुंचकर इनाम में टूटी स्कूटी देने का आरोप लगाकर वीडियो वायरल कर दिया।  इस वीडियो में विनीता टूटी स्कूटी दिखाते हुए कह रही है कि इसकी वेल्डिंग की गई है। लॉक भी नहीं लग पा रहा। वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस नेताओं ने छात्रा की स्कूटी सही कराई। इसके बाद छात्रा ने नया वीडियो जारी कर स्कूटी को सही बताया।

वायरल वीडियो को बताया फेक 


वायरल वीडियो से राजनीति गलियारे के साथ ही जनता के बीच भी हलचल मच गई। जिसके बाद बुधवार को कांग्रेस नेता छात्रा के घर पहुंच गए और स्कूटी सही करायी गई। जिसके बाद विनीता का दूसरा वीडियो वायरल हुआ जिसमें विनीता स्कूटी के साथ है और पहली वायरल वीडियो को फेक बता रही हैं।

मैराथन विजेता विनीता गुर्जर ने कहा कि मेरे पास किसी का फोन आया था। वह खुद को कांग्रेसी बता रहा था। उसने मुझे कहा कि यह कह देना। मैं स्कूटी से खुश हूं और किसी ने अफवाह फैला दी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मिर्जा असफाक सकलैनी ने कहा, ‘ट्रांसपोर्ट के दौरान स्कूटी के कुछ नट निकल गए थे। मैराथन जीतने वाली छात्रा को स्कूटी देते समय नजर नहीं पड़ी होगी। उसको सही करा दिया गया है। छात्रा ने वीडियो जारी कर बताया है कि उसको अब कोई समस्या नहीं है।’

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *