free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कपिल शर्मा के शो की गुत्थी”सुनील ग्रोवर पर आई आफ’त,लोग मांग रहे दुवाएँ

कपिल शर्मा के शो की गुत्थी”सुनील ग्रोवर पर आई आफ’त,लोग मांग रहे दुवाएँ

दोस्तों टेलिविज़न पर प्रसारित होने वाला मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो”दुनिया भर में फेमस है .इस शो कर हर किरदार घर -घर में जाना जाता है.इस शो के कमाल के किरदारों के अभिनय की वजह से सबके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है .इस शो का एक बहुत ही अहम किरदार है जिसे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है उस किरदार का नाम है गुत्थी . गुत्थी अपने किरदार को बखूबी निभाती है . इन्होने अपने अभिनय से दर्शको के दिलो में खास जगह बनाई हुयी है .इनकी फैन फोल्लोविंग लाखो में है .आपकी जानकारी के लिए बता दे गुत्थी उर्फ़ सुनील ग्रोवर को लेकर अहम खबर आ रही है .

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को दिल की बीमारी के चलते मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया है.सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. अब उनकी तबीयत बेहतर बताई जा रही है. हॉस्पिटल अथॉरिटी ने  इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि सुनील ग्रोवर अस्पताल में भर्ती हैं.अब सुनील ग्रोवर की हालत ठीक है और सुधर रही है. अस्पताल और किसी भी तरह की जानकारी देने से मना किया. बताया जाता है कि सर्जरी के लिए जाने से पहले सुनील ग्रोवर अपनी आगामी वेब सीरीज के लिए काम कर रहे थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर आखिरी बार वेब सीरीज सनफ्लावर में नजर आए थे. उन्होंने ‘गजनी’, ‘देव डी’, ‘कॉफी विद डी’, ‘बाग़ी’, ‘द लेजेंड ऑफ भगत सिंह’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वह कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में अपनी जबरदस्त कॉमेडी के लिए लोकप्रिय हैं. टीवी पर उनका आखिरी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ था

सुनील ग्रोवर का शुरुआती सफर

सुनील ग्रोवर का जन्म 3 अगस्त, 1977 को हरियाणा के एक गांव में हुआ था और वह बचपन से ही फिल्मों की तरफ आकर्षित रहे. वह अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और उनके जैसा बनने का सपना लेकर वह मुंबई आए. जब सुनील 9वीं क्लास में थे तब उनके पिता उन्हें तबला सीखने के लिए भेजते थे लेकिन वह फिल्मे देखने के बहाने निकल जाया करते थे. वह शुरू से ही थिएटर्स में काम करना चाहते थे. सुनील ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 12वीं कक्षा में थे तब ड्रामा प्रतियोगिता में भाग लिए जिसके चीफ गेस्ट ने कहा कि वह एक्टिंग के लिए ही बने हैं. सुनील ग्रोवर ने बाद में थिएटर से ट्रेनिंग ली और मुंबई आ गए. सुनील ने यह भी बताया कि उनके पास उस समय सिर्फ 500 रुपये लेकिन उन्हें यकीन था कि वह सफल जरूर होंगे.

इस तरह बदली सुनील ग्रोवर की किस्मत

शुरुआती दौर में सुनील वॉइज ओवर के तौर पर काम करना शुरू किया और उन्हें एक रेडियो में काम भी मिल गया. साल 1995 में सुनील ग्रोवर को जसपाल भट्टी के शो फुल टेंशन में काम करने का मौका मिला. यहां से सुनील की जर्नी शुरू हुई और फिल्मों, टीवी शोज में उन्हें छोटे-मोटे किरदार मिलने लगे. बाद में वह बड़े एक्टर्स की मिमिक्री करने लगे और शोज में उन्हें बुलाया जाता था.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.