free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / “जय श्री राम”कहने पर मुस्लिम युवक को पीट पीट के मार देने पर सीएम योगी ने जताया दुख,दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

“जय श्री राम”कहने पर मुस्लिम युवक को पीट पीट के मार देने पर सीएम योगी ने जताया दुख,दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

दोस्तों हर इंसान की अपनी पसंद होती है जैसे किसी का कोई पसंदीदा रंग ,खाना ,अभिनेता -अभिनेत्री ,स्थान होता है उसी तरह पसंदीदा नेता और पार्टी भी होती है . यदि हमे किसी की पसंद अच्छी न लगे तो हम उन पर अपनी पसंद थोप नही सकते .  हमारे देश सभी को अपनी इच्छानुसार मतदान करने या किसी भी पार्टी को सपोर्ट करने का अधिकार है .हम किसी से भी जबरदस्ती अपनी बात नही मनवा सकते . लेकिन कभी -कभी किसी को इतना समर्थन देना जीवन संकट में डाल देता है . आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे पार्टी की जीत की ख़ुशी में युवक ने गाँव में बांटी मिठाई लेकिन कुछ लोगो से उसकी ये ख़ुशी बर्दाश्त नही हुयी जिसकी कीमत उस युवक को अपनी जान दे कर चुकानी पड़ी .युवक की इतनी दर्दनाक मौ-त का दुःख जताते हुए सीएम योगी ने सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए है .पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

यूपी के कुशीनगर में मुस्लिम युवक की हत्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. इतना ही नहीं सीएम योगी ने मामले में जांच और सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. दरअसल, बाबर कुशीनगर का रहने वाला था. वह बीजेपी की जीत के बाद मिठाई बांट रहा था, तभी उसके ही रिश्तेदारों ने पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी थी .घटना कुशीनगर के रामकोला थाने के कठघरही गांव की है. यहां बाबर ने बीजेपी के लिए प्रचार किया था. इतना ही नहीं सरकार बनने के बाद उसने मिठाई भी बांटी. इसके बाद पड़ोसियों ने उसकी पिटाई कर दी. पीड़ित को अस्पताल भर्ती कराया गया था. जहां उसकी मौत हो गई.

युवक ने लगाए थे जय श्री राम के नारे

मृतक के भाई चंदे आलम ने बताया कि बाबर ने 10 मार्च को भाजपा की सरकार बनने के बाद गांव में मिठाई बांटी थी. इस वजह से उसके पड़ोसी नाराज थे. इसके बाद 20 मार्च को दुकान से लौटने के बाद बाबर ने ‘जय श्रीराम’ का नारा लगा दिया. इसके बाद पट्टीदार अजीमुल्लाह, आरिफ, ताहिद, परवेज ने साथियों के साथ उस पर हमला बोल दिया. सभी ने मिलकर उसके साथ जमकर पिटाई की.

पड़ोसियों ने युवक को छत से फेंका

मृतक की पत्नी फातमा ने बताया कि पुरुषों के साथ महिलाओं ने भी बाबर को पीटा था. जान बचाने के लिए बाबर अपनी छत पर चढ़ गया, लेकिन वहां भी पड़ोसी पहुंच गए और छत से बाबर को नीचे फेंक दिया. वहीं मृतक की मां जैबुन्निशा ने कहा कि छत से गिरे बाबर को रामकोला सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से जिला अस्पताल और फिर लखनऊ रेफर कर दिया गया. लखनऊ में इलाज के दैरान बाबर की मौत हो गई.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.