free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / गर्मियों से मिला छुटकारा अब केवल 375 रुपये में घर ले आये मिनी AC,बिजली के खर्चे की कोई टेंशन नही

गर्मियों से मिला छुटकारा अब केवल 375 रुपये में घर ले आये मिनी AC,बिजली के खर्चे की कोई टेंशन नही

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है हर साल पहले  साल से ज्यादा गर्मी होती है और इस बार भी गर्मी का प्रकोप देखने को मिलेगा .आसमान आग बरसने के साथ लू चलेगी .अब इतनी गर्मी होने पर पंखा ,कूलर भी कुछ राहत नही दे पाता .ऐसे में एक मात्र सहारा ए सी ही है जो भीषण गर्मी के प्रकोप से बचा सके लेकिन हर कोई ए सी अफोर्ड नही कर सकता . तो ऐसे में क्या किया जाए गर्मी से भी बचना है तो आपको घबराने की जरूरत नही हम आपके एक बहुत ही अच्छा और सस्ता विकल्प लाये है .जिसे कोई भी खरीद सकता है और फिर चाहे कितनी भी गर्मी हो आपके कमरे को हमेशा ठंडा रखेगा और न अब आपको बिजली के बिल की कोई टेंशन होगी .

इस गर्मी से पहले ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर एसी के विकल्प के तौर पर मिनी एसी की बिक्री हो रही है। खास बात यह है कि यह मिनी ऐसी काफी छोटी और बहुत ही सस्ती मिल रही है। जहां एक ओर एसी 30,000 से अधिक का मिलता है वहीं यह मिनी ऐसी मात्र 375 से लेकर 1000 रुपये में उपलब्ध है, साथ ही मिनी ऐसी काफी कम बिजली खर्च करता है।

मिनी ऐसी बड़े ऐसी की तहत बड़े कमरे या हॉल को ठंडा करने में सक्षम नहीं है लेकिन यह ऐसी एक व्यक्ति को गर्मी से राहत दिलाने में सक्षम बताई जा रही है। इस एसी का प्रयोग सामान्य रूप से टेबल फैन के तौर पर कर सकते हैं वहीं यह छोटी सी जैसी एक छोटे कमरे को ठंडा करने में सक्षम बताई जा रहे हैं।

खास बात यह है कि मिनी ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर उपलब्ध है। मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी कई खूबियां बताई गई हैं। बाजार में ऐसी भी उपलब्ध है जो मिनी ऐसी होने के साथ पोर्टेबल एसी हैं। ऐसे में इन इसी को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाना काफी आसान होता है। जानकारों का कहना है कि जो लोग अकेले रह रहे हैं उनके लिए यह ऐसी काफी कारगर साबित हो रही है। क्योंकि जहां यह एक छोटे से कमरे को ठंडा कर सकते हैं वहीं यह काफी सस्ती व किफायती भी होती है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.