free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस व्यापारी ने दिखाया बड़ा दिल,पूरे जिले को फ्री में दिखा रहा है कश्मीर फाइल्स

इस व्यापारी ने दिखाया बड़ा दिल,पूरे जिले को फ्री में दिखा रहा है कश्मीर फाइल्स

दोस्तों इन दिनों निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’  काफी सुर्खियों में बनी हुयी है . कश्‍मीरी पंडितों के जीवन की सच्चाई ब्यान करने वाली ये फिल्म देश ही नही  विदेशो में भी काफी सुर्खिया बटौर रही है . फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बाक्स आफिस पर तहलका मचा दिया है . दर्शको को फिल्म बेहदपसंद  आ रही है इस फिल्म में बताई गयी सच्चाई को जानकर दर्शक भावुक होते नज़र आ रहे है .उनकी आँखों से आंसू थमने का नाम नही ले रहे है .इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शक देख पाए इसलिए बहुत से राज्यों में इस फिल्‍म को टैक्‍स फ्री करने का  निर्णय लिया है . ऐसे में एक व्‍यवसायी ने इस फिल्म को लेकर एक ऐसा काम किया है .जिसकी वजह से हर तरफ उसी की चर्चा हो रही है .

16 मार्च को मुफ्त दिखाई फिल्म


मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर, उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के निवासी व गुरुग्राम में फर्नीचर का व्यवसाय करने वाले श्री नाथ सेवा ट्रस्ट के संरक्षक केदारनाथ पांडेय ने शहर में कुंवर टाकीज में 16 मार्च को नि शुल्क  फिल्म दिखाने की घोषणा की है  । इस पर आने वाला खर्च खुद बिजनेसमैन वहन करेंगे। दर्शक बुधवार 16 मार्च से गोंडा के सिनेमाघरों में इस फिल्‍म को मुफ्त में देख सकेंगे।जी हां! आपने सही पढ़ा। गोंडा वासी बुधवार से सिनेमाघरों में ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ मुफ्त में देख सकेंगे। उन्‍होंने 16 मार्च से सभी सिनेमाघरों को इसके लिए फ्री करवा दिया है। गोंडा निवासी केदार पांडेय का दिल्‍ली में बड़े व्‍यवसायी हैं। उनकी इस पहल से गोंडा के लोग सिनेमाघरों में इस फिल्‍म को मुफ्त में देख सकेंगे।गोंडा जिले में किनकी गांव के मूल निवासी केदारनाथ पांडेय रविवार को नगर पहुंचे। केदारनाथ पांडेय ने बताया कि मैंने फिल्म देखी, जब हाल से बाहर निकला तो संकल्प लिया कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को यह फिल्म दिखाएंगे। इसी लिए कुंवर टाकीज की 234 सीटों को 33 हजार रुपये में बुक कराया है। इसमें फिल्म निशुल्क दिखाई जाएगी।

‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ देख रो रहे है दर्शक


‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ फिल्‍म कश्‍मीरी पंडितों के विस्‍थापन पर बनी है। जिन्हें आतंकवादियों की वजह से अपना ही घर छोड़कर पलायन होने को मजबूर होना पड़ा। यह फिल्म कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्मों की कहानी सबके सामने लेकर आई है। फिल्म में इतने भावुक दृश्य हैं कि दर्शक इसे देखकर रो पड़ रहे हैं।अपेक्षाकृत कम थिएटर में रिलीज हुई इस फिल्‍म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती स्‍टारर फिल्‍म की हर तरफ चर्चा हो रही है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.