free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / योगी 2.O बाबा के आते ही फिर चला बुलडोजर,अवैध निर्माण मलबे में हुआ तब्दील

योगी 2.O बाबा के आते ही फिर चला बुलडोजर,अवैध निर्माण मलबे में हुआ तब्दील

दोस्तो जैसा कि आपको मालूम है देश हर कौन में बहुत सी ऐसी जमीनें है जहां अवैध कब्जा किया गया है ।लेकिन उत्तर प्रदेश में अवैध कब्जों पर काफी हद तक बुल्डोजर चल चुके है ।बता दे अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलाने के लिए जानी जाने वाली योगी सरकार ने एक बार फिर दिखाया बुल्डोजर का जलवा दिखा दिया है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े।

कोर्ट के आदेश के बाद बहराइच में फखरपुर के अजीजपुर में सरकारी व कब्रिस्तान की जमीन पर बनाए गए अवैध मकानों को बुलडोजर ने गिरा दिया. इसी क्रम में अवैध रूप से सरकारी जमीन पर बना एक मदरसा दारुल उलूम मसुदिया भी गिरा दिया गया. इस बात को लेकर प्रशासन ने कहा है कि मदरसा अवैध तरीके से सरकारी जमीन पर बनाया गया था. जो गैरकानूनी था. जिस पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरा दिया गया.

बताते चलें बहराइच में अवैध कब्जे को लेकर आज प्रशासन ने कार्रवाई की है. जिसमें सरकारी व कब्रिस्तान की जमीन पर बने कई अवैध मकानों को जेसीबी के जरिए गिरा दिया गया. इसी क्रम में अवैध रूप से सरकारी जमीन पर बना एक मदरसा भी गिरा दिया गया. वही मकानों पर बुलडोजर चलने से वहां 40 वर्षों से रह रहे परिवार काफी परेशान हो उठे.

कार्रवाई से पहले पुलिस ने माइक से कब्जेदारो का नाम पुकारा. इसमें रहमतुल्लाह, समसुद्दीन, अजमत समेत कई लोगों के नाम पुकारे गए. इन सभी लोगों ने सरकारी जमीन पर कब्जा करके अपना मकान बनाया था. जिस पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरा दिया.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.