free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / मजाक ही मजाक में भाई ने छोड़ी दुनिया, बहन देखती रही मौ’त का लाइव वीडियो

मजाक ही मजाक में भाई ने छोड़ी दुनिया, बहन देखती रही मौ’त का लाइव वीडियो

दोस्तों खुश रहना किसे अच्छा नही लगता .खुश रहने के लिए कभी कभी सभी हंसी मजाक कर लेते है. थोड़ी देर किसी के साथ हंस बोलकर यदि ख़ुशी मिले तो इसमें कोई हर्ज नही  पर कभी कभार का हंसी मजाक बहुत महंगा पड  जाता है . फिर इंसान जीवन भर के लिए पछताता रहता है और फिर कभी किसी से मजाक करने की हिम्मत नही करता .आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे भाई ने तडप तडप कर देदी  जान लाचार बहन देखती रही भाई की मौ”त का त-माशा .

 

पांच बहनों में चहेते इकलौते भाई ने अपनी एक बहन को रात 11 बजे वीडियो कॉल किया. वीडियो कॉल पर बहन को बताया कि वो आत्महत्या करने जा रहा है. ये बात सुनकर बहन के होश उड़ गए, उसने उसे ऐसा कुछ भी करने से मना किया.बताया जा रहा है कि इसके बाद भाई ने कहा कि वो मजाक कर रहा है. उसने कहा कि सुसाइड कैसे करते हैं, ये देखो. इसके बाद पंखे से लगे फंदे को खुद के गले में लटका दिया. इसी बीच अचानक ही नीचे से कुर्सी खसक गई. ये देख बहन ने तत्काल अपने पड़ोसियों को कॉल किया. पड़ोसी दीवार फांद कर घर में प्रवेश किए तो देखा की युवक की जान जा चुकी थी.छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बिलाईटांगर वार्ड क्रमांक -11 में रिजवान खान की मौत फांसी के फंदे पर लटकने के कारण हो गई है. घटना बीते बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात की है. युवक पांच बहनों का इकलौता भाई था. घटना की सूचना के बाद पत्थलगांव पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक बीते बुधवार की रात 9 बजे रिजवान ने अपने पिता समेत परिवार के अन्य सदस्यों को बस स्टॉप पर ड्रॉप किया, वे रायपुर के लिए रवाना हुए थे.

देर रात वीडियो कॉल किया

पुलिस की जांच में पता चला कि घर लौटने के बाद रिजवान ने रात करीब 11 बजे अपनी एक बहन को वीडियो कॉल किया और फांसी पर लटक कर आत्महत्या करने की बात कही. बात-बात में ही अचानक उसकी कुर्सी खिसक गई. इधर बेटे की मौत की खबर के बाद परिवार के लोग आधे रास्ते ही वापस जशुपर के लिए लौट गए. बीते गुरुवार को पुलिस ने शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम करवाया और अंतिम संस्कार के लिए वापस परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले में रिजवान से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. घटना की चश्मदीद गवाह उसकी बहन है, जो वीडियो कॉल पर उसकी मौत होते देखी है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.