free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / पत्नी को भूलकर बहन पर आया दिल, करना चाहता था शादी,फिर हुआ ये अंजाम

पत्नी को भूलकर बहन पर आया दिल, करना चाहता था शादी,फिर हुआ ये अंजाम

दोस्तों आपने अपने जीवन में बहुत सी प्रेम कहानिया सुनी होगी .लेकिन कुछ प्रेम कहानियो की वजह से किसी का जीवन बर्बाद हो जाता है तो किसी किसी की तो जान तक चली जाती है . कुछ लोग लड़के और लडकी पर दबाब डाल कर शादी करवा देते है जबकि वो किसी और से प्रेम करते है .ऐसी शादी कोई कोई ही निभा पाता है नही तो ऐसे में तीन लोगो की जिंदगी बर्बाद हो जाती है .क्योकि शादी के बाद भी यदि कोई अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाए तो इसका अंजाम खतनाक ही होगा .आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे अपनी पत्नी को भूल कर पति कर बैठा अपनी ही बहन से प्यार ,प्यार भी ऐसा की शादी करने के लिए की हदे पार और फिर इस प्यार अंजाम कुछ यूँ हुआ … जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

जनपद के सरधना में तहेरी बहन से प्रेम-प्रसंग (Love Affair) में कस्बे के युवक शाबुद्दीन (25) की हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस ने बताया कि परिजनों की पाबंदी के बावजूद भी शाबुद्दीन ने ताऊ की बेटी से मिलना बंद नहीं किया था. इस पर तीन दिन पहले शाबुद्दीन को लड़की के परिवार वालों ने पीटकर अधमरा कर दिया था. बुधवार को इलाज के दौरान अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. मृतक के पिता ने थाने में तहरीर दी. इस आधार पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित छह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया और जांच में जुट गई.

मामला थाना सरधना क्षेत्र के मोहल्ला धर्मपुरी का है .जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला धर्मपुरी में यामीन के बेटे शाहबुद्दीन (25) का अपने ताऊ की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात का पता युवती के परिजनों को चला तो वह विरोध करने लगे. दूसरी ओर प्रेमी युगल निकाह की जिद पर अड़ा था. यही बात युवती के परिजनों को नागवार गुजरी. तीन दिन पूर्व शाहबुद्दीन अपने घर से काम पर जा रहा था. आरोप है कि इस बीच युवती पक्ष के लोगों ने उसे घेर लिया और जमकर पीटा. गंभीर हालत में परिजनों ने युवक को मेरठ में भर्ती कराया.

बुधवार को अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, मृतक के पिता यामीन ने अपने भाई कय्यूम, उसके पुत्र नईमुद्दीन, शावेज, जावेद, सबीला व पुत्रवधु तबस्सुम के खिलाफ थाने में तहरीर दी. इस आधार पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित छह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.