free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / अब मैं जीना नही चाहता”ये कहकर घर नही लौटा नौजवान

अब मैं जीना नही चाहता”ये कहकर घर नही लौटा नौजवान

दोस्तो कभी कभी किसी के दिलो दिमाग में क्या चल रहा होता है कुछ पता नही चलता । यदि ऐसे में कोई अपने दिल की बात किसी को बताए तो हम उसे सीरियसली नही लेते और उस बात को मजाक में ले लेते है ।ऐसे में किसी बात को नजरंदाज करने से कभी कभी बाद में पछताना पड़ता है ।आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे लौट कर नहीं आऊंगा अपने भाई को बोलकर गया युवक जब वापिस लौटा तो इस हाल में कि परिवार का हुआ बुरा हाल ।

युवक ने पांच दिन पहले अपने छोटे भाई से फोन पर भी बात की थी। बोला ‘अब मैं जीना नहीं चाहता, लौट कर नहीं आऊंगा’। यह बातें परवेज ने अपने छोटे भाई को फोन कर पांच दिन पहले कही थीं। घर से निकलने के पांच दिन बाद युवक की लाश मिली। इससे परिवार में कोहराम मच गया। बताया गया अब मंगलवार को उसका शव नहर में उतराता हुआ मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

बिजनौर जनपद के गांव बुढ़नपुर के पास नहर में एक युवक का शव उतराता दिखाई दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से निकलवाया, जिसकी पहचान परवेज 22 वर्ष पुत्र रईस निवासी मोहल्ला पहाड़ी दरवाजा पक्का बाग धामपुर के रूप में हुई।

वहीं थानाध्यक्ष आशीष तोमर ने बताया कि परवेज ने अपने छोटे भाई अयान को 16 मार्च की शाम साढ़े तीन बजे फोन किया था। परवेज ने कहा था कि अब मैं जीना नहीं चाहता और लौट कर नहीं आऊंगा। इसके बाद परिवार वालों ने नहर पर जाकर भी देखा लेकिन वह नहीं मिला।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.