free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / तो क्या हार्ट अटैक से नही हुई थी थी शैन वार्न की मौ’त,कमरे के फर्श और तौलिया पर मिले खून के धब्बे

तो क्या हार्ट अटैक से नही हुई थी थी शैन वार्न की मौ’त,कमरे के फर्श और तौलिया पर मिले खून के धब्बे

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है हालही में महान स्पिनर शेन वॉर्न इस दुनिया को अलविदा कह गए है । उनके अचानक नि’ धन की खबर ने पूरी दुनिया को गम में डुबो दिया है ! क्रिकेट जगत में बहुत दुःख की घडी है ! शेन वॉर्न के नि धन के पीछे की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है लेकिन आपको बता दे शेन वॉर्न मामले में थाईलैंड पु”लिस को कुछ अहम सुराग मिले है जिसके बाद इस मामले ने कुछ और ही रुख ले लिया है । जानकारी के मुताबिक शेन वार्न हार्ट अटैक के कारण नही बल्कि इस कारण इस दुनिया को अलविदा कह गए !  इस मामले जुड़ी पूरी जानकारी लेने के लिए खबर को अंत तक पढ़े ।

थाईलैंड पु’लिस को खबरों के अनुसार विला की तलाशी करते हुए शेन वॉर्न के कमरे के फर्श और तौलियों पर ‘खून के धब्बे’ मिले थे जहां छुट्टियां मनाने गये इस महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का नि’ धन हो गया था। थाई इंटरनेशनल अस्पताल में शुक्रवार की रात डॉक्टरों ने 52 वर्षीय महान क्रिकेटर को मृ’त घोषित कर दिया था। इससे पहले उनके दोस्तों ने लग्जरी विला में उन्हें सीपीआर दिया था।

कमरे में और तौलिये पर मिले खून के धब्बे

रविवार को स्काईन्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने थाई मीडिया का हवाला देते हुए कहा कि थाई पुलिस को उस कमरे के फर्श और तौलियों पर खून मिला जिसमें वार्न ठहरे हुए थे। स्थानीय प्रांतीय पुलिस के कमांडर सतीत पोलपिनित ने थाई मीडिया से कहा, ‘कमरे में काफी ज्यादा खून पड़ा मिला था। जब सीपीआर शुरू हुआ था तो वार्न ने खांसी से कुछ तरल पदार्थ निकाला था और खून निकल रहा था।’

डॉक्टर नहीं मान रहे इसे सं’दिग्ध मौत

कोह समुई के बो फुट पुलिस स्टेशन के अधीक्षक युताना सिरिसोम्बा के अनुसार, वार्न ने हाल में हृदय रोग विशेषज्ञ एक डॉक्टर से मुलाकात की थी जिसके बाद उन्होंने इसे संदिग्ध मौत के रूप में देखने से इनकार कर दिया।

दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने आए थे वॉर्न

वॉर्न छुट्टियां मनाने के लिये अपने दोस्तों के साथ कोह समुई द्वीप पर गये थे। स्थानीय पुलिस सूचना के अनुसार वॉर्न के एक दोस्त ने पाया कि यह महान ऑस्ट्रेलियाई शाम पांच बजे कोई जवाब नहीं दे रहा था। एम्बुलेंस का इंतजार करते हुए ग्रुप ने वॉर्न का सीपीआर किया। वॉर्न के प्रबंधन ने बाद में एक संक्षिप्त बयान जारी कर उनके निधन की पुष्टि की थी।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.