free tracking
Breaking News
Home / धार्मिक / होली की रात करे ये टोटका, बरसेगा पैसा ही पैसा

होली की रात करे ये टोटका, बरसेगा पैसा ही पैसा

दोस्तों  इस बार 18 मार्च 2022  को होली का त्यौहार बड़े हर्षोल्लास के साथ देश भर में मनाया जायेगा . होली से एक दिन पहले होलिका दहन किया जाता है .होलिका दहन  और होली का दिन दोनो  ही बहुत ख़ास होते है . इन दोनों दिनों में किये गये उपाय काफी फलदायक होते है . इस बार ये दोनों दिन बड़े ही शुभ है .17 मार्च 2022 होलिका दहन को वीरवार पड रहा है और होली को शुक्रवार पड़ रहा है वीरवार का दिन भगवान विष्णु और शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित है. होली के दिन किये गये इन उपायो से धन सम्बन्धी समस्याओं से छुटकारा मिलता है .

होली के दिन काली हल्दी के टोटके (Holi Ke Totke)

-होली की रात को किसी चांदी के डब्बे में काली हल्दी, नागकेसर और सिंदूर को साथ में मिलाकर मां लक्ष्मी के चरणों का पास रख दें. कुछ देर के बाद इसे तिजोरी या धन रखने के स्थान पर रख दें. इस टोटके से धन रुकने लगेगा. साथ ही रुपए-पैसों की किल्लत  भी दूर होगी.

अगर किसी कारण से शनि या राहु-केतु जैसे ग्रहों से जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो ऐसे में होली की रात में काली हल्दी पीसकर उसमें रक्त चंदन मिलाकर टीका लगाएं. ऐसा करने से शनि, राहु और केतु की पीड़ा से मुक्ति मिल जाएगी.

अगर मानसिक तनाव बना रहता है तो इसे दूर करने के लिए होली की रात शुभ मुहूर्त में काली हल्दी को कटोरी को मां लक्ष्मी के सामने रखें. इसके बाद इसे धूप-दीप दिखाकर धागे में पिरोकर गले में धारण करें. ऐसा करने से मानसिक परेशानियों से छुटकारा मिलने लगेगा.

-काली हल्दी की माला पहनने से नजर दोष दूर होते हैं. साथ ही ग्रहों का दुष्प्रभाव भी खत्म होने लगता है. इतना ही नहीं, अगर किसी प्रकार के टोने-टोटका का भी खतरा टल जाता है.

-अगर बहुत कोशिश करने के बावजूद भी बिजनेस में आर्थिक उन्नति नहीं हो रही है तो ऐसे में होली कि दिन शुभ मुहूर्तत में व्यापार वाले स्थान पर हल्दी को पीसकर उसमें केसर और गंगाजल मिलाकर व्यापार स्थल पर स्वास्तिक का चिह्न बनाएं. ऐसा करने से धीरे-धीरे व्यापार में आर्थिक प्रगति होने लेगेगी.

-होली की रात काली हल्दी को सिंदूर में रखकर उसे धूप दिखाकर कुछ सिक्के रखकर लाल कपड़े में लपेटकर धन वाले स्थान पर रख दें. काली हल्दी के इस टोटके से धन में वृद्धि होने लगती है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.