Breaking News
Home / राजनीती / बंगाल में BJP कार्यकर्ताओ पर टूटा ममता का कहर,सड़को पर हाथ जोड़कर मंगवाई माफी

बंगाल में BJP कार्यकर्ताओ पर टूटा ममता का कहर,सड़को पर हाथ जोड़कर मंगवाई माफी

पश्च‍िम बंगाल के हुगली ज‍िले में सक्रिय भाजपा समर्थक खुलेआम कैमरे के सामने तृणमूल नेताओं के समक्ष हाथ में माइक्रोफोन लेकर माफी मांगते हुए नजर आ रहे है.इसके साथ-साथ सार्वजनिक तौर पर सक्रिय भाजपा समर्थक यह संकल्प ले रहे हैं क‍ि व‍िधानसभा चुनाव में भाजपा का सक्रिय रूप से समर्थन करने में उनसे जो भूल हुई  है, उसे वह सुधार करेंगे और आने वाले दिन में तृणमूल कांग्रेस के साथ रहेंगे !

धनियाखाली के बेलमुरी अंचल में बप्पा कर ने सार्वजनिक तौर पर कैमरे पर माफी मांगने के बाद लिखित तौर पर भी तृणमूल नेताओं को अपना माफीनामा सौंपा. तब जाकर कहीं उनकी बंद दुकान को दोबारा से खोलने की अनुमति मिली. वीडियो में एक स्थानीय TMC नेता,  सक्रिय भाजपा समर्थक बप्पा कर पर विधानसभा चुनाव से पहले और चुनाव के दौरान भाजपा समर्थकों पर हमला किए जाने का भी आरोप लगाते दिख रहे हैं.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद धनियाखाली के बेलमुरी अंचल में सक्रिय भाजपा समर्थक बप्पा कर की दुकान को तृणमूल के लोगों ने नहीं खोलने का फरमान जारी कर दिया था. जिसके बाद सार्वजनिक तौर पर माइक्रोफोन पर बोलते हुए बप्पा कर ने भाजपा के समर्थन करने के अपने अपराध पर क्षमा याचना की. इसके बाद स्थानीय अंचल तृणमूल सभापति सुब्रत बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल के लोगों ने उसे माफ करने पर दोबारा से उसे उसके दुकान खोलने की अनुमति मिली.

इस बारे में धनियाखाली के बेलमुरी में टीएमसी के अंचल सभापति सुब्रत बनर्जी ने बताया कि उनके पार्टी के तरफ से किसी को भी दुकान बंद करने के लिए जबरन दबाव नहीं डाला गया. उन्होंने बताया कि यहां तक पार्टी नेतृत्व की तरफ से पूरे बाजार इलाके में रैली निकालकर सभी दुकानदारों को अपने दुकान खोलने के लिए भी अनुरोध किया गया !

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *