Breaking News
Home / राजनीती / क्या फिर से यूपी में जीतकर सीएम बनेंगे योगी आदित्यनाथ? भाजपा ने किया बड़ा दावा

क्या फिर से यूपी में जीतकर सीएम बनेंगे योगी आदित्यनाथ? भाजपा ने किया बड़ा दावा

अभी के दिनों में उत्तर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां काफी अधिक तेजी के साथ में बढ़ रही है और चीजे ऐसा नजर आ रहा है कि कण्ट्रोल में है नही. एक तरफ करोना के कारण से लोगो के परिवार में सूनापन छा चुका है और दूसरी तरफ रोजगार की भी दिक्कते है, मगर इसके बावजूद योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता लगातार न सिर्फ बनी हुई है बल्कि और कोई नेता उनको चुनौती देने वाला भी दिखाई नही देता है. वही अब क्योंकि यूपी में अगले वर्ष चुनाव भी होने ही वाले है तो योगी आदित्यनाथ की दावेदारी पर भी बहस होनी लाजमी सी बात है.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बयान, इस बार 300 से अधिक सीटे जीतेंगे
उत्तर प्रदेश में चुनावी लहर आनी शुरू हो चुकी है और इसको लेकर के हर कोई अपना अपना ओपिनियन भी दे रहा है. अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और जाने माने नेता केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि बीजेपी इस बार फिर से दमखम के साथ में चुनाव लड़ेगी और अपने पिछले कार्यकाल के बाद में फिर से एक बार 300 से भी अधिक सीट्स के साथ में चुनाव जीतकर के आएगी जो ऐतिहासिक होगा.

यही नही उनके अलावा केंद्र से बड़े नेता बी एल संतोष का भी यही कहना है कि योगी आदित्यनाथ के राज्य यानी उत्तर प्रदेश में रिकवरी 93 प्रतिशत तक गयी है और भूलना नही चाहिए कि यहाँ की आबादी भी 20 करोड के करीब है जो अपने आप में बहुत ही बड़ा आंकड़ा होता है, केंद्र से भी बीजेपी को तारीफ़ मिली है.

अगर इन सब चीजो को मिला जुलाकर के देखा जाता है तो फिर कही न कही एक चीज तो साफ़ तौर पर हम लोग देख ही सकते है कि बीजेपी एक बार फिर से योगी जी के नेतृत्व में ही चुनाव में उतरेगी और सपा और बसपा को संभव है कि संभलने का मौक़ा भी नही दिया जाएगा.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *