free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / आख़िरकर भारती ने दी ख़ुशख़बरी, बनी बच्चे की माँ, जानिए क्या रखेंगे नाम

आख़िरकर भारती ने दी ख़ुशख़बरी, बनी बच्चे की माँ, जानिए क्या रखेंगे नाम

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है फेमस कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया माता -पिता बनने वाले थे . तो इसी मामले से जुड़ी खबर सामने आई है सभी को खुश रखने वाले भारती सिंह के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है .  भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर एक नन्हे मेहमान ने कदम रख दिया है .आपकी जानकारी के लिए बता दे  भारती सिंह और हर्ष  एक प्यारे से क्यूट से बेटे के माता -पिता बने है . इस बात  की जानकारी खुद हर्ष और भारती ने सोशल मिडिया के जरिये अपने फैन्स को दी है .जिसके बाद से उनकी इस पोस्ट  पर मुबारक बाद की बरसात होने लगी है भारती और हर्ष ने एक ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘It’s a BOY’. जिसके बाद सब उस प्यारे से बच्चे का नाम जानने के लिए उत्सुक है . भारती और हर्ष बच्चे का क्या नाम रखने वाले है जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

आखिरी दिन तक वर्कफ्रंट में एक्टिव

भारती पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वर्कफ्रंट में एक्टिव रही हैं. डिलीवरी के आखिरी दिन तक भारती ने शूटिंग की है. हर दिन पैपराजी भारती को शूटिंग के सेट पर स्पॉट करते थे और भारती के तमाम दिलचस्प वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते थे.

 

नहीं पूरी हो पाई ये ख्वाहिश

भारती ने प्रेग्नेंसी के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि वह एक प्यारी सी बेटी को जन्म देना चाहती हैं. ऐसे में भारती की ये ख्वाहिश अधूरी ही रह गई. रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आपको बेटा चाहिए या फिर बेटी. इस सवाल पर भारती सिंह ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा था, ‘लड़की चाहिए मुझे. मेरी जैसी मेहनती. आप जैसा नहीं, जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहा है.

डिलीवरी से पहले भारती का आखिरी वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भारती ने आज बेटे को जन्म दिया है और कल यानी शनिवार को उन्हें शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान भारती हैवी बेबी बंप के साथ दिखाई दीं और उनके पति हर्ष उन्हें सपोर्ट करते नजर आए थे. भारती के इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है और उन्हें ट्रेंडसेटर बताया जा रहा है.

मिल रही हैं खूब बधाइयां

भारती और हर्ष के साथ-साथ फैंस को भी उनके पहले बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में जैसे ही भारती ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की, तो उनका पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया और तमाम सेलेब्स के साथ-साथ नेटिजंस उन्हें बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैंस बेटे का नाम और पहली तस्वीर की भी डिमांड कर रहे हैं

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.