free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / औवेसी का आया बुरा वक़्त

औवेसी का आया बुरा वक़्त

AIMIM के नेता वारिस पठान जो हमेशा अपनी भाषाओ की वजह से चर्चा का विषय बने रहते है ! उन्होंने हाल  ही में 15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी भरकम ब्यान दिया था ! लेकिन यह ब्यान अब उनके लिए भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है ! दरअसल ते’लंग’ना के क’रीमनगर में वा’रिस प’ठान के खि”लाफ दे’श -द्रो’ह का मुकद्दमा दर्ज होगया है ! वा’रिस प’ठान के खि’लाफ यु”द्द छेड़ने ,दे’श-द्रो”ह ,दो समुदायों के बीच द्वे’ष फैलाने ,धा”र्मिक भावनाओ  को भ’ड़काने और जा”न से मरने की ध’मकी देने के आ”’रोप में F’IR द’र्ज की गयी है !

कर्नाटक के फुल वर्गी में वारिस पठान ने एक नागरिकता संशोधन  अधिनियम के खिलाफ आयोजित जनसभा में विवादित भाषण दिया था ! इस जनसभा में वारिस पठान ने कहा था कि ईंट का जवाब पत्थर से देना हमने सीख लिया है ! आजादी लेनी पड़ेगी जो चीज़ मांगने पर नही मिले उसे छीन लेना चाहिए ! वारिस पठान ने उस समय शाहीन बाग़ में हो रहे प्रदर्शन का हवाला देते हुए कहा अभी तो श्रेणिया बाहर आई है और तुम्हारे पसीने छुट गये ! अगर हम लोग साथ आगये तो समझ जाओ तो फिर क्या होगा ! 15  करोड़ है लेकिन 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे !

जिसके लिए वारिस पठान के खिलाफ करीमनगर के BJP अध्यक्ष बी महेंद्र रेड्डी ने पुलिस  शिकायत ज करने की कोशिश की ! लेकिन पुइल्स ने केस दर्ज करने से इन्कार कर दिया ! जिसके पश्चात् अध्यक्ष बी महेंद्र रेड्डी ने  अदालत से गुहार लगाई अदालत के आदेश के बाद करीमनगर के थ्री टाउन पुलिस स्टेशन मर वारिस पठान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *