free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / The कश्मीर फाइल्स के आगे नही चला अक्षय का जादू,बच्चन पांडे हो सकती है फ्लॉप

The कश्मीर फाइल्स के आगे नही चला अक्षय का जादू,बच्चन पांडे हो सकती है फ्लॉप

दोस्तो फिल्म द कश्मीर फाइल ने रिलीज के दूसरे ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया दिया था और सारे रिकॉर्ड तोड़ कर करोड़ो की कमाई की ! आज फिल्म को रिलीज हुए काफी दिन हो चुके है तब भी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को काफी भीड़ उमड़ रही है ।वही इस फिल्म आगे अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे का क्या परिणाम होने वाला है ये तो आपको इस फिल्म की तीन दिन की कमाई से ही पता चल जायेगा ।क्या हुआ अक्षय की बच्चन पांडे का हाल जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े ।

बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey) को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्म ‘The Kashmir Files’ से तगड़ी टक्कर मिल रही है। द कश्मीर फाइल्स की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। ऐसे में इसका सीधा असर बॉक्स ऑफिस पर ‘बच्चन पांडे’ की कमाई पर नजर आ रहा है। लगातार तीसरे दिन इस फिल्म के बिजनस में गिरावट दर्ज की गई है। अभी तक बॉक्स ऑफिस ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 179.39 करोड़ रुपये की जोरदार कमाई की है। ‘बच्चन पांडे’ की बात करें तो फिल्म पहले दिन 12.25 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने केवल 11 करोड़ और तीसरे दिन 11.50 करोड़ रुपये का सुस्त बिजनस किया है। इस तरह ‘बच्चन पांडे’ ने अभी तक वीकेंड 34.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। दूसरी तरफ ‘द कश्मीर फाइल्स’ के इस वीकेंड पर बिजनस को देखें तो फिल्म ने 71.25 करोड़ रुपये का धमाकेदार बिजनस किया है।

फिल्म ऐनालिस्ट्स अब ‘बच्चन पांडे’ की कमाई में इजाफा होने की उम्मीद बहुत कम हैं क्योंकि इस हफ्ते वीकेंड पर साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट स्टाटार फिल्म RRR पैन इंडिया में रिलीज होने वाली है। बता दें कि अक्षय कुमार के लीड रोल वाली इस फिल्म में कृति सैनन, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडिस, पंकज त्रिपाठी और अभिमन्यु सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। फरहद सामजी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 18 मार्च को होली के मौके पर रिलीज हुई है।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.