free tracking
Home / बॉलीवुड / लॉक-अप में कंगना संग भीड़ गयी बबिता फोगाट, बोली “मुझसे दूर रहना वरना”

लॉक-अप में कंगना संग भीड़ गयी बबिता फोगाट, बोली “मुझसे दूर रहना वरना”

दोस्तों बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है . कंगना ने कितनी ही फिल्मो में अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन दिया है .बड़े पर्दे पर अपनी अदाओ और हुस्न के जलवे बिखेरने के बाद कंगना टीवी पर अपने अभिनय  से कितनो की छुट्टी करने वाली है . आपको बता दे कंगना किसी भी बात को नज़रअंदाज नही करती है यदि उनको किसी की कोई बात बुरी लग जारे तो वो उस बात को लेकर अच्छी खासी जंग लड़ लेती है .ऐसा ही कुछ कंगना के नये शो पर देखने को मिला है . जिसमे पहलवानी में सबको मात देने वाली बाब ईटा फोगाट का मुकाबला बॉलीवुड  क्वीन कंगना के साथ हुआ .आखिर इन दोनों की इस जंग में किसकी जीत हुयी और किसी हार जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

इस शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है. इसमें कंगना रनौत और बबीता के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. शो अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो कितना विवादित होने वाला है. हाल ही में प्रोमो में कंगना शो की प्रतिभागी बबीता फोगट से पूछती हैं कि- उन्होंने कुश्ती के अखाड़े में अपने दिमाग का अच्छा इस्तेमाल कर कई मेडल जीते, लेकिन राजनीति के अखाड़े में उन्होंने अपने दिमाग का सही इस्तेमाल नहीं किया.

जैसे ही अभिनेत्री कंगना ने बबिता से ये सवाल पूछा तो वह थोड़ी भड़क उन्होंने अपने ही अंदाज में होस्ट कंगना को समझाने की कोशिश की कि कंगना के लिए उनसे भिड़ना कितना मुश्किल हो सकता है। बबीता ने कहा- आपने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं वह पूरी तरह गलत और निराधार हैं. मुझसे थोड़ा दूर रहो। नहीं तो मुझे धोबी को पीछे छोड़ते हुए देर नहीं लगेगी। बबीता के मुंह से यह जवाब सुनकर कंगना भी थोड़ी उखड़ी हुई नजर आ रही हैं। अब देखना यह होगा कि यह बहस क्या मोड़ लेती है।

दरअसल इस शो का इंतजार अब खत्म हो चूका है इसे एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी और मैक्सप्लेयर पर रात 10 बजे से प्रसारित हो चूका है और इसका पहला एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। शो में अब तक जिन कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हुए हैं उनमें मुनव्वर फारूकी, निशा रावल, सिद्धार्थ निगम, पूनम पांडे, बबीता फोगट और करणवीर बोहरा शामिल हैं. शो में नामी कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं ऐसे में सबकी नजर इसकी टीआरपी पर होगी.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.