free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / दाल रोटी की तस्वीर शेयर करके बुरे फंसे ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर, लोग उड़ा रहे PCB का मजाक

दाल रोटी की तस्वीर शेयर करके बुरे फंसे ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर, लोग उड़ा रहे PCB का मजाक

दोस्तों जीने के लिए हवा और पानी जितना जरूरी उतना ही जरूरी भोजन भी है .इसलिए इंसान को भूख मिटाने के लिए जो मिले उसे खा कर ईश्वर का धन्यवाद करना चाहिए . कभी भी भोजन का अपमान नही करना चाहिए क्योंकि किसी – किसी अन्न का एक दाना भी नसीब नही होता . इस लिए जो मिले उसे ख़ुशी – ख़ुशी खा ले लेकिन भोजन का निरादर न करे .ऐसी गलती कर बुरी तरह फंस गये है ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर. क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत  तक पढ़े .

मार्नस लाबुशेन ने ट्विटर पर दाल-रोटी की तस्वीर पोस्ट की,​ जिसे देखकर भारतीय क्रिकेट फैंस पीसीबी पर भड़क गए.

कराची में दूसरे टेस्ट मैच से पहले मार्नस लाबुशेन द्वारा ​ट्विटर पर साझा की गई दाल-रोटी की तस्वीर पर भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक भिड़ गए. भारतीय क्रिकेट फैंस खाने की गुणवत्ता को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की आलोचना कर रहे थे.

मार्नस लाबुशेन की दाल-रोटी की आलोचना करता एक ट्विटर यूजर.भारतीय क्रिकेट फैंस ने मार्नस लाबुशेन से पूछा कि क्या वह ‘जेल में’ हैं. उनके कहने का मतलब था कि इससे अच्छी दाल-रोटी तो जेल में बंद कैदियों को मिलती है. कुछ पाकिस्तानी प्रशंसकों ने भी पीसीबी के खाने का मजाक उड़ाया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, आसाराम बापू भी जेल में यही खाना खा रहे हैं..

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा कर रही है. रावलपिंडी में खेला गया पहला टेस्ट मैच एक बेजान पिच पर ड्रॉ में समाप्त हुआ. पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक और इमाम-उल-हक ने 5वें दिन दूसरी पारी में शतक जड़ा.पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी 474/4 के स्कोर पर घोषित किया था. इमाम-उल-हक ने पहली पारी में भी शतक जड़ा. अजहर अली ने 185 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया ने इसके जवाब में अपनी पहली पारी में 459 रन बनाए. पाकिस्तानी टीम ने दोनों पारियां में सिर्फ 4 विकेट गंवाकर 728 का स्कोर खड़ा किया

ऑस्ट्रेलिया की ओर से उस्मान ख्वाजा और मार्नस लाबुशेन नर्वस नाइनटीज के शिकार हुए. ख्वाजा ने 97 और लाबुशेन ने 90 रनों की पारियां खेलीं. स्टीव स्मिथ 78 और डेविड वॉर्नर ने 68 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए नौमान अली ने सर्वाधिक 6 विकेट झटके. शाहीन शाह अफरीदी को 2, नसीम शाह और साजिद खान को 1-1 विकेट मिला.

एक​ ट्विटर यूजर ने मार्नस लाबुशेन के खाने की तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ”आज के बाद मैं कभी मेस के खाने की बुराई नहीं करूंगा.”

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.