Breaking News
Home / ताजा खबरे / BJP सांसद जयंत कुमार रॉय पर हुया जानलेवा ह’मला, गं’भीर हालत में पहुँचाया मेडिकल कॉलेज

BJP सांसद जयंत कुमार रॉय पर हुया जानलेवा ह’मला, गं’भीर हालत में पहुँचाया मेडिकल कॉलेज

जलपाईगुड़ी से बीजेपी सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय  पर हमला हुआ है. यह हमला जलपाईगुड़ी में हुआ है. घायल अवस्था में उन्हें उत्तरी बंगाल के मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया है. उनके साथ दो बीजेपी कार्यकर्ता भी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन पर यह हमला तब हुआ जब वह चुनाव के बाद हुई हिंसा के कारण बेघर हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलकर लौट रहे थे. जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज प्रखंड के भंडारी गच क्षेत्र के 13 अल्पसंख्यक बीजेपी कार्यकर्ता हिंसा के बाद अपना घर छोड़कर वह एक महीने से ज्यादा समय से एक मंदिर में रह रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक सांसद जब इन कार्यकर्ताओं से मिलकर 5 बजे लौट रहे थे तब उन पर हमला हुआ, जिसमें दो अन्य बीजेपी कार्यकर्ता भी घायल हो गए. दो अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जयंत कुमार रॉय ने इस हमले का आरोप TMC पर लगाया है.

डॉक्टर जयंत कुमार रॉय ने कहा, ‘करीब पांच बजे TMC के गुंडों ने मुझ पर हमला किया. उन्होंने मुझ पर बांस और डंडे से हमला किया. मेरे हाथ में और सर में चोट लगी है. मेरे साथ अन्य कार्यकर्ताओं पर भी हमला हुआ है. पश्चिम बंगाल में कोई कानून व्यवस्था नहीं बची है.’

BJP की गुटबाजी हमले की वजह- TMC

वहीं, तृणमूल कांग्रेस जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार कल्याणी ने बीजेपी सांसद पर तृणमूल के हमले के सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि यह बीजेपी की गुटबाजी का नतीजा है.

क्या बोले डॉक्टर

उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग के HOD डॉ एएन सरकार ने कहा कि सांसद के सिर पर वार किया गया, पेट पर वार किया गया. उनकी हालत स्थिर है, शरीर के ऊपरी हिस्से पर कोई विशेष चोट दिखाई नहीं दे रही है.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *