free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / योगी के बाद हिमंता सरकार का अपराध के खिलाफ बड़ा एक्शन, बिकी अली का हुआ एनकाउंटर

योगी के बाद हिमंता सरकार का अपराध के खिलाफ बड़ा एक्शन, बिकी अली का हुआ एनकाउंटर

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है आजकल अपराध कितना ज्यादा बढ़ गया है .जिसको कम करने के लिए कुछ राज्यों के मुख्यमंत्रियो ने सख्त कदम उठाये है जिसके बाद उन राज्यों में अपराध काफी हद तक कम हुए है .बता दे उत्तर प्रदेश के बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने भी अपराध और अपराधियों के खिलाफ जब से सख्त कार्यवाही के आदेश दिए है तभी से असम में अपराध के मामले बहुत कम हो गये है और असम की जनता अपने आपको सुरक्षित महसूस करती है .शायद आपको याद होगा कुछ समय पहले गुवाहाटी से विकी अली को लेकर  एक ऐसा मामला सामने आया था जो काफी सुर्खियों में रहा था . विकी अली को लेकर एक अहम खबर सामने आई है क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

हिमंता की पुलिस ने बिकी अली को किया इस दुनिया से अलविदा

असम के गरीगांव में एक मामला देखने को मिला था जिसमें विकी अली के साथ ही साथ फैजल अली राजा अली पूर्णा अली और पिंकू अली नाम शामिल था। इस मामले में शामिल विकी अली को असम की पुलिस ने इस दुनिया से अलविदा कर दिया है। दरअसल बिकी अली अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला के साथ कुछ ऐसा किया था जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा। चाहे उत्तर प्रदेश हो या फिर असम दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री अनुचित कार्य करने वाले लोगों को सीख देना जानते हैं।

यह लोग है अभी पुलिस की पहुंच से दूर

आपको बताते चलें कि मामले में शामिल चार अन्य लोगों के पास अभी तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। इन चारों लोगों का नाम सजल अली, राजा अली, राजा अली और पिंकू अली है। मामले के बाद बिकी अली को गुवाहाटी के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने साफ तौर पर कह दिया की विकी अली अब इस दुनिया में नहीं रहा। बीते महीने इन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ अनुचित कार्य किया था और इसका एक वीडियो भी बनाया था।

पाना बाजार के पास मौजूद थाने में मामला दर्ज

थाना बाजार के पास मौजूद all-women थाने में चारों लोगों के ऊपर मामला दर्ज किया गया था। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इस मामले को लेकर असम के मुख्यमंत्री ने बयान देते हुए कहा है कि पाना बाजार पुलिस के अधिकारी ट्विंकल गोस्वामी इस मामले में घा यल हो गए हैं। लड़की के परिवार ने कहा है कि 16 फरवरी को उनकी बेटी के साथ यह मामला हुआ था। दो लोगों ने इसका वीडियो बनाकर ऑनलाइन साझा करने की बातें कह रहा था।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.