free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पवनदीप राजन की बहन की शादी में एन्जॉय करती दिखी अरुणिता ,तस्वीरे वायरल

पवनदीप राजन की बहन की शादी में एन्जॉय करती दिखी अरुणिता ,तस्वीरे वायरल

दोस्तों इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन के घर में खुशियों का माहौल छाया हुआ है . पुरे घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है रौशनी से पूरा घर जगमग जगमग कर रहा है .हालही में खबर आई है कि पवनदीप की बहन शादी के बंधन में बंधने वाली है .इस शादी में बहुत से मेहमान शामिल हुए . लेकिन इस शादी में शामिल होने पवनदीप की खास दोस्त भी उतराखंड पहुंची .उनकी इस खास दोस्त ने शादी की हर रस्म में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और शादी में काफी इंजॉय करती हुयी नज़र आई .

पवनदीप राजन की बहन की शादी में अरुणिता कांजीलाल भी पहुंचीं। अरुणिता ने वहां पहुंचकर शादी की सारी रस्मों में हिस्सा लिया। वह दुलहन के साथ हर जगह प्रमुखता से दिखाई दीं। हल्दी की रस्म के दौरान पवनदीप की बहन ने अरुणिता को भी हल्दी लगा दी और साथ में पोज दिए। संगीत सेरिमनी में पवनदीप ने परफॉर्म किया उस वक्त अरुणिता भी उनके साथ थीं। शादी के फंक्शन के वीडियो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहे हैं।

परिवार के सदस्य की तरह नजर आईं अरुणिता

पवनदीप राजन की बहन चांदनी की शादी उनके होमटाउन चम्पावत में थी। इस मौके पर उनकी करीबी दोस्त अरुणिता कांजीलाल भी पहुंची। अरुणिता की बॉन्डिंग पवनदीप की फैमिली से भी है। उनकी बहन ज्योति भी अरुणिता की दोस्त हैं। अरुणिता ने शादी की रस्मों में परिवार के सदस्य की तरह हिस्सा लिया था। हल्दी के दौरान वह पीले सूट में नजर आईं। उन्होंन पवनदीप की बहन को हल्दी लगाई। दोनों ने साथ में पोज दिए।

दुलहन के साथ चल रही थीं अरुणिता

बहन की जयमाल के लिए एंट्री के वक्त भी अरुणिता दुलहन के साथ थीं। पवनदीप फूलों का चादर लेकर चल रहे थे। संगीत के वक्त पवनदीप ने गाना गाया। अरुणिता उनके साथ थीं। वहीं कहीं-कहीं अरुणिता दुलहन का शॉल ठीक करती भी दिखीं।

दोनों की दोस्ती के हैं जबरदस्त चर्चे

अरुणिता और पवनदीप की दोस्ती इंडियन आइडल 12 के दौरान काफी सुर्खियों में रही। उनके फैन्स को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है और उनके अफेयर की खबरें भी उड़ीं। इन खबरों पर अरुणिता की फैमिली की नाराजगी की खबरें भी थीं। हालांकि इसके बाद भी दोनों की दोस्ती पहले की तरह ही बरकरार है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.