free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अफेयर की खबरों के बीच अरुणिता ने लिए पवनदीप संग फेरे,लोग हुए खुश

अफेयर की खबरों के बीच अरुणिता ने लिए पवनदीप संग फेरे,लोग हुए खुश

दोस्तों टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियल्टी शो इंडियन आइडल 12′ की सबसे फेमस जोड़ी अरुदीप को जनता ने बहुत प्यार और सपोर्ट दिया . जनता को पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी और इन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री इतनी ज्यादा पसंद आई कि अब वो  इन्हें परदे के पीछे ही नही बल्कि  रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते है .फैन्स चाहते है कि ये कपल शादी करके जिन्दगी भर एक साथ रहे . फैन्स अभी ये चाह ही रहे थे कि अचानक पवनदीप और अरुणिता की फोटो सोशल मिडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होगयी .इस फोटो को देख कर हर कोई हैरान है .

दरअसल, पनवदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की वायरल हो रही तस्वीर को उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया हे। इस तस्वीर में ये अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाले पवनदीप और अरुणिता शादीशुदा जोड़े में नजर आ रहा है। दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में दोनों को देखकर इंटनेट पर उनकी शादी की चर्चा शुरू हो गई है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अरुणिता लाल रंग के जोड़े में नजर आ रहीं हैं। तो वहीं पवनदीप पिंक कलर की शेरवानी में दिख रहे हैं। वहीं दोनों के गले में फूलों की जयमाला पड़ी नजर आ रही है। इस तस्वीर के सामने आते ही दोनों को लोगों ने सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू कर दिया है।

हलांकि कई लोग पवनदीप और अरुणिता की तस्वीर को देखकर शॉक्ड हैं तो कई इसके फोटोशॉप्ड तस्वीर बता रहे हैं। बता दें कि दोनों की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पवनदीप-अरुणिता की ये एक फेक तस्वीर है। इसे उनके फैंस ने ही पिक्चर एडिटेड कर के बनाया है। वहीं लोगों को लग रहा था कि दोनों ने कोविद टाइम में ही गुपचुप शादी रचा ली है।

आपको बता दें कि हाल ही में पवनदीप राजन और अरुणिता का एक और वीडियो सामने आया था जिसे इंस्टाग्राम फैंन पेज पर शेयर किया गया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरुणिता, पवनदीप की बाहों में नजर आ रही हैं। ये एक सिंपल वीडियो है जो एक तस्वीर पर बनाया गया है। वीडियो के बैकग्राउड में बॉलीवुड का फेमस सॉन्ग, ‘सुन मेरे हमसफर, क्या तुझे इतनी सी है खबर…’ चल रहा है। इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *