free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / इंडियन आइडल जीतकर भी खुश नही है अरुनदीप, क्योकि अब खुला राज

इंडियन आइडल जीतकर भी खुश नही है अरुनदीप, क्योकि अब खुला राज

दोस्तों सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के विजेता सबके चहेते पवनदीप राजन बने है .इस शो में पवनदीप को जनता का इतना प्यार और सपोर्ट मिला .अपनी सिंगिंग से उन्होंने जनता के दिलो में खास जगह बनाई .इस शो में हर को जीतने के लिये आया था. लेकिन इस जीत को हासिल करके पवनदीप कुछ ज्यादा खुश नज़र नही आ रहे है .इसके बारे में खुद पवनदीप ने एक इंटरव्यू में बताया था .

फैंस पवनदीप की जीत की खुशी का जश्न मना रहे हैं. लेकिन इसी बीच सिंगर ने एक चौंकाने वाली बात कही है. अपने एक इंटरव्यू में पवनदीप ने कहा कि वो ट्रॉफी जीतकर बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि हर कोई जीतने का हकदार था.HT में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पवनदीप ने शो जीतने के बाद अपने एक इंटरव्यू में कहा, “आखिरी लम्हों में मैंने कुछ ज्यादा नहीं सोचा था. मेरे दिमाग में सिर्फ एक ही चीज थी कि जो भी शो जीतेगा ट्रॉफी किसी न किसी एक दोस्त के पास ही आएगी. हम एक फैमिली हैं. ”

पवनदीप ने आगे कहा-“हालांकि, जब मुझे ट्रॉफी मिली तो तब भी मैं ज्यादा अच्छा महसूस नहीं कर रहा था, क्योंकि हम सभी जीतना डिजर्व करते थे. हमने प्लान किया है कि फ्यूचर में सब मिलकर साथ काम करेंगे और हम शो के बाद भी एक दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहेंगे.”पवनदीप ने कहा- “हां, मेरी फैमिली भी वहां थी. मेरे कुछ दोस्त भी आए थे और वो सब बहुत खुश और एक्साइटेड हैं. मुझे जब ट्रॉफी मिली तो मेरी मां इमोशनल होकर रोने लगी थीं.”

BollywoodLife को दिए अपने एक इंटरव्यू में पवनदीप ने कहा,

“उस समय मुझे कुछ समज नहीं आ रहा था. हर चीज एक सपने जैसी लग रही थी, जैसे ही मैंने शो जीता सबने मुझे उठा लिया और मैं बस यही सोच रहा था कि ये कैसे मुमकिन हो गया. जिंदगी में कुछ चीजें ऐसी ही होती हैं, जिन्हें आप समझ नहीं पाते हैं.”बता दें कि पवनदीप को ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये और एक लग्जरी कार मिली है. 12 घंटे तक चलने वाले फिनाले एपिसोड के आखिर में विनर का नाम अनाउंस किया गया. शो में कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी.

पवनदीप के अलावा शो की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक अरुणिता कांजीलाल सेकेंड नंबर पर रहीं, जबकि थर्ड नंबर पर सायली कांबले ने जगह बनाई. चौथे स्थान पर मोहम्मद दानिश ने अपना कब्जा जमाया, पांचवे पर निहाल और छठे स्थान पर शनमुखाप्रिया रहीं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *