Breaking News
Home / राजनीती / आप लोग जहां मुझे बुलाएंगे मैं आ जाऊंगा

आप लोग जहां मुझे बुलाएंगे मैं आ जाऊंगा

एनसीबी की टीम ने फिल्म अभिनेत्री रि”या च”क्रव’र्ती को मंगलवार को गि”रफ्ता’र कर लिया है जिसके तहत उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा! लेकिन इसी बीच रि”या च”क्रव’र्ती की गि”रफ्ता”री के बाद रिपब्लिक टीवी के हेड अर्णब गोस्वामी ने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार उनके खि”लाफ विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने जा रही है!

अर्नब गोस्वामी ने अपने चैनल रिपब्लिक भारत पर ‘पूछता है भारत’ में लोगों से पूछा कि क्या मैंने सु”शांत को न्याय दिलाने की आवाज बुलंद कर कोई गलती की है? उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि महाराष्ट्र की सरकार अब उनके खिलाफ विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने जा रहे हैं! रिपब्लिक टीवी के हेड ने चिल्लाते हुए उद्धव ठाकरे, अनिल देशमुख और संजय राउत को संबोधित कर कहा कि आप लोग जहां मुझे बुलाएंगे मैं आ जाऊंगा लेकिन उससे पहले मैं जनता के दरबार में जा रहा हूं!

अर्नब गोस्वामी नहीं महाराष्ट्र की सरकार से कहा कि आप लाइए मेरे खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव मुझे कोई दिक्कत नहीं है! उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ यह लोग मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं! उन्होंने अपने दर्शकों से पूछा कि सुशांत सिंह के लिए न्याय मांगना महाराष्ट्र सरकार का विशेषाधिकार हनन कैसे हो गया?

अपनी बात को आगे रखते हुए वह कहते हैं कि वह चाहते हैं मैं अपने घुटने टेक दूं, उनसे माफी मांग लूं तो उद्धव ठाकरे की सुन लीजिए आप मुझे किसी भी कोट कचहरी थाना या विधानसभा में बुलाएंगे मैं आऊंगा और सीना ठोक कर आऊंगा! आपके आगे हाथ जोड़कर नहीं आऊंगा कभी नहीं! क्योंकि मैंने जो किया है वह बिल्कुल ठीक किया है!

News Source

यदि आपको हमारी ये जानकारी पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

 

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *