free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / ममता को अपर्णा ने दिया मुहतोड़ जवाब, बोली”किस मुंह से आई थी यहां प्रचार करने”

ममता को अपर्णा ने दिया मुहतोड़ जवाब, बोली”किस मुंह से आई थी यहां प्रचार करने”

बीते 10 मार्च को यूपी के विधान सभा चुनाव के परिणाम में बीजेपी ने  भारी बहुमत में जीत हासिल की, वहीँ इस चुनाव में समाजवादी पार्टी की बुरी तरह से हार होने के बाद चुनाव और EVM पर काफी सवाल उठाये जा रहे है ! पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी का खूब समर्थन किया था जिसके प्रचार में ममता बनर्जी ने खूब जोर लगाया था लेकिन हार के बाद ममता बनर्जी ने ईवीएम पर सवाल उठाया है जिसके जबाब में  मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू व बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव ने पलटवार किया है।

अपर्णा यादव एक टीवी चैनल से बात कर रही थी। इस दौरान उन्होंने यूपी चुनाव में बीजेपी की जीत पर अपर्णा ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के कार्यकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विजन की जीत है। जो सभी धर्म और समुदाय को साथ लेकर चल रहे हैं। ममता बनर्जी के EVM वाले बयान पर अपर्णा ने पलटवार कर कहा कि उन्होंने यूपी वालों के लिए उन्होंने बहुत बुरा भला कहा था।

अपर्णा ने आगे यह भी कहा कि किस मुंह से उत्तर प्रदेश में वह प्रचार करने आई थीं। उन्हें यहां के लोगों को से सबसे पहले तो माफी मांगनी चाहिए। अपर्णा ने पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव का जिक्र कर ममता बनर्जी से सवाल किया कि क्या वह इसी ईवीएम से नहीं जीती हैं? वहां पर ईवीएम को मुद्दा क्यों नहीं बनाया गया?

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अपर्णा ने कहा कि ईवीएम और चुनाव आयोग पर अभद्र टिप्पणी करना बिल्कुल भी ठीक नहीं है। लोकतांत्रिक देश में ईवीएम जैसी एक व्यवस्था की गई है। हम सबको इस व्यवस्था का अनुपालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार और जीत होती है लेकिन इस तरह की टिप्पणी बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए।

ममता बनर्जी ने ईवीएम पर दिया था यह बयान : 

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने चार राज्यों में अपनी सरकार बनाई है। बीजेपी की जीत पर ममता बनर्जी ने निशाना साधते हुए कहा कि चार राज्यों में भाजपा की जीत के पीछे विशाल जनादेश नहीं मशीनरी जनादेश रहा। उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि अखिलेश यादव को जबरन हराया गया। ईवीएम की फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.