free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ बताने पर खौला अनुपम खैर का खून, गुस्से में शेयर किया असली वीडियो

द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ बताने पर खौला अनुपम खैर का खून, गुस्से में शेयर किया असली वीडियो

दोस्तों द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर ही नही सोशल मिडिया पर भी हलचल मचा दी है . जहाँ दर्शक कुछ सितारे और सेलिब्रिटीज इस फिल्म की सरहाना करते नही थक रहे वही कुछ लोग और बॉलीवुड स्टार्स  अपने विवादित बयानों की वजह से ट्रोल होते नज़र आ रहे है और इस फिल्म का विरोध करते हुए द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा का नाम दे रहे हैं . इस सब को देख अभिनेता अनुपम खेर का गुस्से में खौला खून और उन्होंने द कश्मीर फाइल्स विरोधियो को करारा जबाब देने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया .बता दे  चाहे कोई कितना भी विरोध करले लेकिन इस फिल्म में दिखाई गयी सच्चाई को कोई बदल नही सकता . अभी भी द कश्मीर फाइल्स को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड रही है .

क्या है वीडियो में?

कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की निर्मम हत्या से जुड़े एक न्यूज क्लिप को अनुपम खेर ने ट्विटर पर शेयर किया है। न्यूज क्लिप में कश्मीरी हिंदुओं की हत्या से जुड़े आतंकियों का सच बताने की कोशिश की गई है। सामने आए इस वीडियो को देखने के लिए वाकई में बड़ी हिम्मत चाहिए। अनुपम खेर ने जिस तरह से अपनी बात सामने रखी है..साफ नजर आ रहा है कि द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा कहने वालों से वह कितने खफा हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, जो जो बेगैरत लोग कश्मीरी हिंदुओं के कत्लेआम पर टिप्पणी कर रहे है या #TheKashmirFiles को प्रोपेंगेंडा फिल्म बता रहे है वो @AP का ये वीडियो देखें। जब आतंकियों ने 24 मासूमों को बेरहमी से मार डाला! माफी मांगे इनसे। पश्चाताप करें। घावों को भरने की कोशिश करें। उन्हें कुरेदने की नहीं।

200 करोड़ी हुई द कश्मीर फाइल्स

अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की इस फिल्म ने 12 दिनों में ही 190 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। बुधवार को इस फिल्म ने 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और इसी के साथ विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म अब 200 करोड़ी हो चुकी है। बता दें कि इस फिल्म में पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और भाषा सुंबली ने अहम रोल अदा किया है।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.