free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / फ़िल्म हिट होते ही अमित शाह से मिले अनुपम खेर,370 को लेकर दिया ये बयान

फ़िल्म हिट होते ही अमित शाह से मिले अनुपम खेर,370 को लेकर दिया ये बयान

द कश्मीर फाइल्स ने रिलिज़ होते ही सारे रिकोर्ड तोड़ दिए है पहले ही दिन से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही ! लोगो को ये फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि इंटरनेट पर इसी फिल्म के चर्चे हो रहे  है जैसी ही फिल्म हीट हुई वैसे ही इस फिल्म की टीम यानी  विवेक अग्निहोत्री के साथ अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और अभिषेक अग्रवाल अमित शाह से  मुलाक़ात करने पहुंचे जिसके बाद अनुमप खैर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्वीटर पर तस्वीर शेयर कर अमित शाह को धन्यवाद देते हुए कहा है कि  अनुच्छेद 370 खत्म करने के लिए और भारत के लोगों को सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।

अनुपम खेर ने लिखा कि- देश की सुरक्षा और विकास के प्रति आपका समर्पण प्रेरणादायक है। विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा कि- आपका बहुत धन्यवाद। कश्मीरी लोगों और सुरक्षा बलों के मानवाधिकारों के लिए आपका लगातार प्रयास सराहनीय है। एक शांतिपूर्ण और समृद्ध कश्मीर के लिए आपका दृष्टिकोण मानवता और भाईचारे को मजबूत करेगा। “अनुच्छेद 370 को निरस्त करने का सबसे साहसिक निर्णय। Amit Shah ने दिलों को जोड़ने का सिलसिला शुरू कर दिया है। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि कश्मीर मानवता और दुनिया के अनुसरण के लिए एकता के उदाहरण के रूप में उभरेगा।” केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी द कश्मीर फाइल्स देखकर भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि- यह फिल्म गांव-गांव तक पहुंचनी चाहिए।

विवेक अग्निहोत्री निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर उठे विवाद के बीच जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि दोषियों का पता लगाने के लिए एक जांच होनी चाहिए और ऐसी घटना क्यों हुई। ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म 1990 में घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। “जगमोहन उस समय राज्यपाल थे। वह नहीं हैं, अन्यथा, उन्होंने (वास्तविकता) बता दिया होता। यही कारण है कि मैं चाहता हूं कि मामले की जांच हो। हर फिल्म एक अनोखे तरीके से कहानी को चित्रित करती है। यह महत्वपूर्ण है कि फिल्म सटीक सच्चाई को चित्रित करती है,

अब्दुल्ला ने कहा, “यदि आप वास्तव में इसकी जांच करना चाहते हैं, तो जांच शुरू करें। पिछले हफ्ते रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी हैं। फिल्म को अग्निहोत्री ने लिखा है और ज़ी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। उत्तर प्रदेश समेत बीजेपी शासित ज्यादातर राज्यों ने फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर दिया है।

 

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.