free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनुपम खेर ने बोला सच, द कश्मीर फाइल्स के लिए कपिल के शो पर बुलाया था लेकिन हम खुद नही गये

अनुपम खेर ने बोला सच, द कश्मीर फाइल्स के लिए कपिल के शो पर बुलाया था लेकिन हम खुद नही गये

दोस्तों 11 मार्च को रिलीज हुयी फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है .दुसरे ही दिन करोड़ो की कमाई करने वाली इस फिल्म का दर्शको को बेसब्री से इंतज़ार था .हिन्दुओ की सच्चाई बताने वाली इस फिल्म ने दर्शको को झकझोर के रख दिया . कश्मीरी पंडित समुदाय के पलायन की दिल दहला देने वाली इस फिल्म ने दर्शको को भावुक कर दिया है आपको बता दे कपिल शर्मा की वजह से ये फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चाओ में रही है जिसको लेकर अनुपम खेर ने खुद बताई सच्चाई यदि आप भी जानना चाहते हो तो लेख को अंत तक पढ़े .

द कश्मीर फाइल्स फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि- कपिल शर्मा शो में निर्माताओं ने प्रचार के लिए आमंत्रित नहीं किया गया, क्योंकि उनके पास कमर्शियल स्टार कास्ट नहीं थे। जिसके बाद ट्विटर पर कुछ लोगों ने कपिल और उनके शो पर बैन लगाने की मांग की थी। कपिल शर्मा शो के नाम से हैशटैग भी चलाया गया था। हालांकि, कपिल ने उनके इस बात को मानने से इनकार कर दिया था। कपिल ने ट्वीट करके लिखा था कि यह सच नहीं है।

हालांकि, फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अनुपम खेर ने साक्षात्कार में सच्चाई बतायी। उन्होंने इसका वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है। उन्होंने कहा, कि ये फिल्म बड़ी सीरियस है, मैं खुद शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता था। लेकिन मेरा कहना है, कपिल का हमारे प्रति या फिल्म के प्रति कोई द्वेष नहीं है।” उन्होंने यह भी कहा कि लगभग दो महीने पहले उन्हें प्रमोशन के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्होंने जाने से इनकार कर दिया।

अपने स्पष्टीकरण के बाद, कपिल ने इंस्टाग्राम पर साक्षात्कार क्लिप साझा किया, और लिखा, “मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद पाजी anupampkher… उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी। खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.