Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनिल कपूर और सुनीता की शादी को पूरे हुए 37 साल, कभी मॉडलिंग करती थीं एक्टर की बीवी !

अनिल कपूर और सुनीता की शादी को पूरे हुए 37 साल, कभी मॉडलिंग करती थीं एक्टर की बीवी !

बॉलीवुड के सुपरहिट हीरो अनिल कपूर, इन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. हाल ही में अभिनेता अनिल कपूर की शादी को 37 साल पूरे हो चुके हैं. अनिल कपूर ने सुनीता से लव मैरिज की. जब अनिल कपूर ने सुनीता को पहली बार देखा तो वह उनके दीवाने हो गए. उस समय सुनीता एक कॉफी सक्सेसफुल सुपरमॉडल की. जिनसे आम लोगों का मिलना मुश्किल था. और उस समय अनिल कपूर फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. अनिल कपूर के पिता उस समय फिल्मों को डायरेक्ट करते थे. इस कारण से अनिल कपूर भी फिल्मों में अभिनय करना चाहते थे.

अनिल कपूर ने सबसे पहले फिल्मों में सपोर्ट इन रोल किए हैं. अनिल कपूर ने सबसे पहले डायरेक्टर उमेश मेहरा के साथ काम किया. अभिनेता फिल्म हमारे तुम्हारे में सहायक रोल में नजर आ चुके हैं. एक टॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. यश चोपड़ा की फिल्म मशाल में, अनिल कपूर अहम रोल में नजर आए. इस फिल्म के बाद ही अनिल कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली. इसके बाद अनिल कपूर की फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म में आई मिस्टर इंडिया, तेजाब, राम लखन, कर्मा और मेरी जंग.

अनिल कपूर को सुपरस्टार बनाने के लिए उनकी पत्नी सुनीता ने भी बहुत संघर्ष किया है. अनिल कपूर ने सुनीता को पहली बार देखा तो प्यार हो गया था. सुपर मॉडल सुनीता से बात करना चाहती थी. अनिल कपूर की दोस्त ने सुनीता का नंबर लाकर दिया. इनकी बातों का सिलसिला बढ़ता गया. अनिल कपूर ने सुनीता को डेट के लिए प्रपोज किया. और सुनीता ने झट से हां भी बोल दी. अनिल कपूर स्ट्रगल कर रहे थे. इसलिए सुनीता को अपने साथ बस और टैक्सी में घूम आते थे.

शादी करने के बाद सुनीता ने अपना मॉडलिंग करियर भी छोड़ दिया. अनिल कपूर ने सुनीता के साथ 19 मई 1984 को सात फेरे लिए थे. और उनकी शादी को 37 साल हो चुके हैं. अनिल कपूर के 3 बच्चे भी हैं. रिया कपूर, सोनम कपूर और हर्षवर्धन. अनिल कपूर कई बार इंटरव्यू के दौरान अपनी पत्नी की तारीफ करते हैं. सुनीता ने मेरा बहुत साथ दिया है. सुनीता ने मुझसे कभी भी कोई शिकायत नहीं की. मैंने जो संघर्ष किया उसने मेरा साथ सुनीता ने दिया है.

मुझे सक्सेसफुल बनाने के लिए सुनीता ने मेरा बहुत सपोर्ट किया है. अनिल कपूर ने अपने करियर में कई फिल्में की है. और उनकी फिल्मों की नाम की सूची तो बहुत ही ज्यादा लंबी है. अनिल कपूर के डांस, डायलॉग आज भी लोगों को याद है. अनिल कपूर ने कई सुपरहिट फिल्में दी है जैसे तेजाब, राम अवतार,जमाई राजा, त्रिमूर्ति, लाड़ला, बीवी नंबर वन, ताल, और हम आपके दिल में रहते हैं. अनिल कपूर को साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म बेटा के लिए फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *