free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / CSK टीम के लिए बड़ी खुशखबरी,दुनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी की टीम में होगी एंट्री

CSK टीम के लिए बड़ी खुशखबरी,दुनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी की टीम में होगी एंट्री

दोस्तों  जैसा कि सभी को मालूम है कि 4 बार की चैंपियन  रही सीएसके IPL 2022 की मैदानी जंग में  कुछ खास कमाल नही दिखा पा रही है दो बार हार का मुंह देखने वाली सीएसके के खिलाडियों को लोगो के गुस्से का सामना तो करना ही पड  रहा है साथ ही ट्रोलर्स का निशाना भी बनना पड़ रहा है .ऐसे में टीम और टीम के कप्तान के ऊपर बहुत ज्यादा दबाब बना हुआ है .जंहा पूरी टीम  इस समय  चिंता में दिखाई दे रही है वही ऐसे समय में सीएसके के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी की खबर सामने आ रही है . खबर के मुताबिक सीएसके में दुनिया का  सबसे घातक ऑलराउंडर खिलाडी शामिल होने वाला है .कौन है वो खिलाडी जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

सीएसके में लौट रहा ये घातक खिलाड़ी

सीएसके की टीम में एक घातक खिलाड़ी जल्द वापसी करने वाला है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि सीएसके के खतरनाक ऑलराउंडर दीपक चाहर हैं. जी हां, लंबे समय से चोट से जूझ रहे दीपक अब वापसी करने को तैयार हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक के अनुसार दीपक चाहर को दो हफ्ते बाद एनसीए से रिलीज कर दिया जाएगा और वह फिर मुंबई में सीएसके के साथ जुड़ जाएंगे. अगर सब कुछ सही रहता है तो दीपक 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में खेलते हुए देखे जा सकते हैं.

करोड़ों में बिके थे चाहर

भारतीय टीम के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन के कारण चाहर को सीएसके ने आईपीएल मेगा नीलामी में 14 करोड़ में खरीदा था. चाहर के लिए सबसे पहले सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स ने बोली लगाई थी. चाहर की वैल्यू 10 करोड़ के स्तर को पार कर जाने के बाद दोनों फ्रेंचाइजी ने पूरी ताकत झोंक दी थी. यह भी पहली बार था, जब चेन्नई ने किसी खिलाड़ी को शामिल करने पर 10 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए थे. लेकिन ये खिलाड़ी आईपीएल में सीएसके के पहले दोनों मैचों से बाहर रहा.

लगी थी खतरनाक चोट

दीपक चाहर हाल ही में वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वो श्रीलंकाई सीरीज में भी बाहर रहे और अब आईपीएल के भी कुछ मुकाबलों से उन्हें बाहर रहना पड़ा. ये सीएसके के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए फ्रेंचाइज ने 14 करोड़ रुपये उड़ा दिए थे. अब देखना ये होगा कि दीपक और कितने मैचों के लिए बाहर बैठे रहते हैं.

चार बार की चैंपियन है सीएसके

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. सीएसके ने 2010, 2011, 2018 और 2022 में आईपीएल ट्रॉफी जीती. सीएसके से ज्यादा आईपीएल ट्रॉफी सिर्फ मुंबई इंडियंय ने जीती हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई 5 बार आईपीएल चैंपियन बनी है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.