free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जिस लड़के को अक्षय कुमार ने मारा था जोरदार चांटा, आज साथ में काम करने को तरसते हैं

जिस लड़के को अक्षय कुमार ने मारा था जोरदार चांटा, आज साथ में काम करने को तरसते हैं

दोस्तों ज्यादातर लोगो को फिल्मे देखना बहुत पसंद होता है .हर फैन अपने पसंदीदा स्टार की हर फिल्म देखना पसंद करता है .लेकिन कुछ फैन तो अपने फेवरेट स्टार को एक नज़र देखने के लिए इतने जयादा पागल होते है कि बिना कुछ सोचे समझे उन्हें देखने के लिए मुंबई तक आ जाते है .हर स्टार बहुत मेहनत और संघर्ष के बाद इस मुकाम तक पहुँचता है जन्हा पूरी दुनिया उसे जानने लगती है .आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड स्टार के बारे में बताने वाले है जिसने कभी बॉलीवुड के फेमस स्टार अक्षय कुमार से चांटा खाया था . और आज उनके लाखो फैन है .

आपको जान हैरानी होगी कि जिस कलाकार को कभी अक्षय कुमार ने एक थप्पड़ जड़ा था आज वो बॉलीवुड का नामी अभिनेता बन चूका हैं. ये बात काफी सालों पहले कि हैं जब ये कलाकार बहुत छोटा हुआ करता था. ऐसे में उस दौरान कुछ इस तरह की स्थितियां पैदा हुई थी कि अक्षय को इस किशोर लड़के को एक थप्पड़ मारना पड़ा था. आप ये तस्वीर भी देख सकते हैं जिसमे एक छोटा सा लड़का अक्षय कुमार के बगल में खड़ा हैं. हम यहाँ इसी छोटे लड़के की बात कर रहे हैं जो अक्षय कुमार के हाथ का थप्पड़ खाने के बाद बॉलीवुड का नामी सितारा बन गया हैं.

ये कहानी सुन अब आपके मन में जरूर उत्सुकता पैदा हो रही होगी कि आखिर ये बॉलीवुड स्टार कौन हैं जो अक्षय कुमार के हाथ का चांटा खा चूका हैं. दरअसल हम यहाँ जिस सितारें की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं. जी हाँ आप ने सही पढ़ा हैं. वे रणवीर ही हैं जो बचपन में अक्षय कुमार से जोरदार थप्पड़ खा चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने किया हैं.

एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अक्षय ने इस राज को खोला था. उन्होंने बताया था कि रणवीर बचपन से ही उनके फैन हुआ करते थे. रणवीर जब छोटे थे तो अक्सर अक्षय कुमार की शूटिंग देखने सेट पर आ जाया करते थे. एक दिन रणवीर ने कुछ ऐसी गलत हरकत कर दी थी कि अक्षय नाराज़ हो गए थे और उन्होंने रणवीर को एक जोरदार थप्पड़ मार दिया था. हालाँकि वर्तमान में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं. रणवीर अक्षय कुमार की बहुत रिस्पेक्ट भी करते हैं.

काम की बात करे तो अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी स्पेशल रोल में दिखाई देने वाले हैं. ये पहली बार होगा जब दर्शक बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की जोड़ी को एक साथ देखेंगे. बता दे कि इसी फिल्म में अजय देवगन भी गेस्ट कलाकार के रूप में नजर आएँगे. मतलब रोहित शेट्टी की इस फिल्म में सिंघम, सिंबा और खिलाड़ी अक्षय कुमार साथ में धमाचोकड़ी मचाते नजर आएँगे.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *