free tracking
Home / ताजा खबरे / अयोध्या में रामलला पर अखिलेश यादव ने उठाये सवाल,सुनकर भड़केंगे हिन्दू

अयोध्या में रामलला पर अखिलेश यादव ने उठाये सवाल,सुनकर भड़केंगे हिन्दू

दोस्तो देश में अक्सर मंदिर मस्जिदों और धर्म को लेकर विवाद होते आए है और इन मामलों को लेकर बयानबाजी करते हुए नेता सुर्खियों में रहे है ।इन दिनों भी ज्ञानवापी मस्जिद का मामला काफी सुर्खियों में है ।ऐसे में खबर सामने आ रही है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ज्ञानवापी सर्वे पर सवाल उठाते उठाते मंदिरों को लेकर दिया ये कैसा बयान ।इस बयान के बाद अखिलेश सुर्खियों में आ गए है ।आखिर अपने बयान में मंदिरों को लेकर अखिलेश ने ऐसा क्या कह दिया जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav on Gyanvapi) ने ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) में शिवलिंग मिलने के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। बुधवार को अयोध्‍या में बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि हमारे हिंदू धर्म में यह है कि कहीं पर भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो, पीपल के पेड़ के नीचे तो मंदिर बन गया। बुधवार को ही अखिलेश ने आजमगढ़ में कहा था कि यह भारतीय जनता पार्टी की साजिश है। भारतीय जनता पार्टी के लोग हिंदू- मुसलमान के बीच नफरत पनपाते हैं, ताकि लोग इसी में उलझे रहें।

अखिलेश यादव ने अयोध्‍या में कहा, ‘हमारे हिंदू धर्म में यह है कि कहीं पर भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो, पीपल के पेड़ के नीचे तो मंदिर बन गया। बुलडोजर कार्रवाई केवल डराने के लिए है। ये बुलडोजर केवल धर्म, जाति और हमारे मुसलमान भाईयों को डराने के लिए है। बुलडोज़र कार्रवाई बड़े लोगों के लिए नहीं है। एक समय ऐसा था कि रात के अंधेरे में मूर्तियां रख दी गई थीं। बीजेपी कुछ भी कर सकती है और कुछ भी करा सकती है।’

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.