free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / पु”लिसवालो पर भड़के अखिलेश यादव, बोले ये पु”लिस तुम से ज्यादा बदतमीज कोई नही हो सकता

पु”लिसवालो पर भड़के अखिलेश यादव, बोले ये पु”लिस तुम से ज्यादा बदतमीज कोई नही हो सकता

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव मतदान का पहला और दूसरा चरण पूरा हो चूका हैं और तीसरे चरण के मतदान होने वाले है .जिसके चलते बुधवार को कन्नौज के तिरवा में एक जनसभा के दौरान अखिलेश यादव पुलिस वालो पर बुरी तरह बरस गये जिसका विडियो काफी वायरल हो रहा है .आखिर ऐसी क्या गलती हुयी उन पुलिस वालो से जो मंच से ही अखिलेश यादव ने उन्हें इतना कुछ सुना दिया यदि आप भी जानना चाहते हो तो खबर को अंत तक पढ़े .

चुनावी सभा के दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव पुलिसवालों पर बरस पड़े। मंच के पास खड़ी भीड़ को हटाने की कोशिश कर रही पुलिस पर अखिलेश यादव ने तंज कसा और कहा कि ये सब बीजेपी के इशारे पर किया जा रहा है।इस दौरान एक अफसर पर अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि तुमसे बदतमीज कोई नहीं हो सकता है। उनकी जनसभा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह पुलिसकर्मियों को हड़काते हुए भी नजर आ रहे हैं।

अखिलेश यादव ने आगे कहा, ‘समाजवादी पार्टी और उसके गठबंधन ने यूपी विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण में शतक बनाया है। कन्नौज का समर्थन मिला तो बीजेपी इतना पीछे छूट जाएगी कि सातवें चरण तक उनके बूथों पर भूतों के अलावा कोई न जाए।’उन्होंने आगे कहा, ‘हम आपको सचेत कर रहे हैं, बाहरी लोग अफवाह फैला सकते हैं। मैंने सुना है कि कन्नौज में बहुत कम लोग वर्दी छोड़कर आए हैं। इस डबल इंजन सरकार ने भ्रष्टाचार और अन्याय को दोगुना कर दिया है। वे (बीजेपी) लखीमपुर में अपने बुलडोजर क्यों नहीं चला रहे हैं?’

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.