free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / पत्रकार के सवालों से घबरा गए अखिलेश, बोले जा रहा हु शो छोड़कर

पत्रकार के सवालों से घबरा गए अखिलेश, बोले जा रहा हु शो छोड़कर

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है विधानसभा चुनाव होने जा रहा है .इसी बीच  सभी नेता अवसर मिलते ही एक दुसरे पर निशाना साध रहे है . चुनाव को लेकर  लगातार अपने अपने ब्यान दे रहे है .हालही में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर खबर आ रही है . इस खबर के बाद भारतीय जनता पार्टी चुप न रह पायी और उन्होंने अखिलेश यादव के लिए कह दी ये बात . यदि आप भी जानना है अखिलेश यादव के ब्यान के बाद भारतीय जनता पार्टी  ने क्या दिया जबाब तो जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

 समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने  एक टीवी पत्रकार को कहा कि अब वो उनके चैनल पर नहीं बैठेंगे। वहीं, यादव के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने उनपर तंज कसा और कहा कि वो चुनाव में दिख रही हार से बौखला गए हैं।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव न्यूज़ चैनल टीवी9 भारतवर्ष के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वो एक एंकर से नाराज हो गए और कहने लगे कि अब आपका टाइम खत्म हो गया है, इसलिए मैं जाना चाहता हूं और मैं अब आपके चैनल पर कभी नहीं बैठूंगा। ये मेरा आखिरी इंटरव्यू है, इसके मैं नहीं बैठूंगा। इसके बाद जब एंकर ने यादव से दोबारा सवाल किया तो उन्हें गुस्सा आ गया। ऐसे में वो कहते नजर आए को आप लोग बायस्ड हैं। मैं नहीं बैठूंगा।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि यूपी में विकास को लेकर आप कुछ नहीं पूछ रहे और भाजपा में जो अपराधी हैं, उनका नाम भी नहीं ले रहे। यूपी को जिस तरह से बर्बाद किया गया, आपने उसके बारे में सवाल नहीं किया। बाद में अखिलेश यादव एंकर से ये भी कहते हुए नजर आए कि आपने तो आधे घंटे का समय मांगा था और मैं इससे अधिक नहीं बैठूंगा। मेरा समय हो चुका है, इसलिए मैं जा रहा हूं।

क्या बोली भाजपा?

वहीं, अखिलेश यादव के इस इंटरव्यू को लेकर उत्तर प्रदेश भाजपा ने ट्वीट किया है। ट्वीट में एक छोटा का वीडियो भी है। वहीं, कैप्शन में लिखा है, “चुनाव में दिखती साफ हार से अखिलेश यादव बौखला गए हैं। उन्हें पता चल चुका है कि वो हार रहे हैं। इस वजह से गुस्सा उनकी नाक पर साफ दिखाई दे रहा है।” बताते चलें कि 10 फरवरी से उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होना है। यहां 14, 20, 23, 27 फरवरी, 3 और 7 मार्च को अन्य चरणों में मतदान होगा, जबकि 10 मार्च को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.