free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अजय देवगन के बेटे ने अपनी पहली फिल्म ही दी सुपरहिट लेकिन फिर भो गया बर्बाद, फिर मज़बूरी में करनी पड़ी शादी

अजय देवगन के बेटे ने अपनी पहली फिल्म ही दी सुपरहिट लेकिन फिर भो गया बर्बाद, फिर मज़बूरी में करनी पड़ी शादी

दोस्तों बॉलीवुड में हर कोई अपनी किस्मत आजमाना चाहता है .लेकिन इस दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है .और अपनी इस पहचान को बरकरार रखने के लिए कलाकार को काफी कुछ करना पड़ता है . लेकिन यदि कोई इस पहचान को बनाये रखने में नाकाम हो जाता है . तो कोई भी उन्हें याद नही रखता . बॉलीवुड में ऐसे सितारों की कमी नही है जो अपनी पहली ही फिल्म  से फेमस हुए और पलक झपकते ही पर्दे से गायब भी ऐसे सितारों की एक लम्बी लिस्ट है और उस लिस्ट में अजय देवगन का रील लाइफ बेटे वत्सल सेठ का नाम भी शामिल है .

वत्सल सेठ अपनी पहली ही फिल्म से हिट हो गए थे, लकिन बाद में वे पिट गए. उन्हें बाद में वो सफ़लता नहीं मिली जो पहली फिल्म में मिली थी और धीरे-धीरे वे हिंदी सिनेमा से गायब हो गए. बता दें कि,41 साल के हो चुके वत्सल सेठ का जन्म 5 अगस्त 1980 को मुंबई में हुआ था. मुंबई में जन्मे वत्सल सेठ की परवरिश मुंबई में ही हुई और उनकी पढ़ाई लिखाई भी इसी शहर में हुई. अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. साल 1996 में टेलीविजन के धारावाहिक ‘जस्ट मोहब्बत’ में उन्हें देखा गया था. बाद में उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली. लेकिन अफ़सोस कि वे हिंदी सिनेमा में हिट नहीं हो पाए और आज भी छोटे पर्दे पर ही वे सक्रिय है.

‘जस्ट मोहब्बत’ में वत्सल सेठ (Vatsal Seth) ने करीब 4 से 5 साल काम किया. वे 1996 से लेकर साल 2000 तक इस शो का हिस्सा रहे. इसके बाद साल 2004 में अभिनेता ने अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी ‘टार्जन द वंडर कार’. फिल्म लोगों को पसंद आई थी और इसने अच्छा प्रदर्शन करते हुए हिट का तमगा प्राप्त किया था.

‘टार्जन द वंडर कार’ में वत्सल सेठ की हीरोइन आयशा टाकिया थीं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस कादिल जीत लिया था. फिल्म में हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन की भी छोटी सी भूमिका थी. अजय ने वत्सल के पिता का किरदार निभाया था. फिल्म के हिट होने पर लगा कि बॉलीवुड में आगे भी वत्सल अच्छा काम करेंगे और उनका करियर चल पड़ेगा हालांकि ऐसा नहीं हो सका. इस फिल्म के बाद वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में नज़र आए लेकिन उन्हें वो सफ़लता नहीं मिल पाई जो ‘टार्जन द वंडर कार’ से मिली थी. बॉलीवुड में वे नाकाम हो गए और फिर से वे छोटे पर्दे की ओर चले गए.

साल 2014 में वत्सल सेठ ने छोटे पर्दे पर वापसी की और उन्हें धारावाहिक ‘एक हसीना थी’ में देखा गया. यह धारावाहिक हिट रहा और वत्सल ने भी अपने बेहतरीन काम से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. अभिनेता के साथ इस धारावाहिक में अभिनेत्री संजीदा शेख ने अहम रोल निभाया था. बाद में वे साल 2016 में धारावाहिक ‘रिश्तों का सौदागर बाजीगर’ में भी देखने को मिलें.वत्सल सेठ की निजी ज़िंदगी की बात करें तो साल 2017 में उन्होंने इशिता दत्ता से शादी की थी. इशिता भी एक अभिनेत्री है और वे कई धारावाहिकों एवं बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि वत्सल, इशिता दत्ता से उम्र में करीब 10 साल बड़े हैं. वत्सल और इशिता साथ में एक खुशहाल जीन बिता रहे हैं और दोनों मुंबई में रह रहे हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *