free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / गोविंदा के लड़के के साथ दिखी अजय देवगन की बिटिया” क्या होने वाली उन दोनो की शादी?

गोविंदा के लड़के के साथ दिखी अजय देवगन की बिटिया” क्या होने वाली उन दोनो की शादी?

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है . आज अजय देवगन ने नाम दौलत शौहरत सब हासिल कर लिया है . उसके साथ ही बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री काजोल के रूप में अजय देवगन को बहुत ही खुबसुरत और अच्छा जीवनसाथी  मिला है . जिसने जीवन के हर मोड़ पर अजय देवगन का साथ दिया है . अजय देवगन और काजोल की एक बेटी और बेटा  है . अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अक्सर सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी खुबसूरत  तस्वीरे शेयर करती रहती  है .वैसे अजय अपनी आने वाली फिल्मो के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते है .लेकिन इन दिनों अजय देवगन के सुर्खियों में होने की वजह कोई और नही बल्कि उन की लाडली न्यासा देवगन है .

दरअसल कुछ दिनों पहले अजय और काजोल की बेटी न्यासा  एक लड़के के साथ कैंडल लाइट डिनर करती हुई स्पॉट हुई थी.जिसके बाद से फैन्स ये जानना चाह रहे थे कि वह लड़का कौन हैं? जिसके साथ न्यासा डिनर करने गई थी. मीडिया में बताया जा रहा हैं कि न्यासा के साथ दिखने वाला लड़का और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार गोविंदा का बेटा हैं. ऐसे में न्यासा और हर्षवर्धन दोनों को एक साथ देखकर फैन्स के मन में बहुत से सवाल उमड़ रहे है . जिनके जबाब जानने के लिए फैन्स काफी बेताब नज़र आ रहे है .

न्यासा देवगन बॉलीवुड से दूर हैं, इसके बावजूद वह किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. यही कारण हैं कि वह जहाँ भी जाती हैं मीडिया पहले पहुँच जाती हैं और उन्हें स्पॉट कर लेती है .कुछ दिनों पहले वह मुंबई के एक रेस्टोरेंट में गोविंदा के बेटे यशवर्धन के साथ डिनर डेट पर गई थी. लेकिन रेस्तरां से बाहर निकलते समय वह मीडिया के कैमरे से नहीं बच पाई.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.