free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 100 करोड़ के प्राइवेट जेट में घूमते है बॉलीवुड के सिंग्हम,करोड़ो का है बँगला,जानिये कितनी संपति के है मालिक

100 करोड़ के प्राइवेट जेट में घूमते है बॉलीवुड के सिंग्हम,करोड़ो का है बँगला,जानिये कितनी संपति के है मालिक

दोस्तो बॉलीवुड में तीन दशकों से अपनी अच्छी पहचान बनाने वाले फेमस अभिनेता और कामयाब प्रोड्यूसर अजय देवगन ने बॉलीवुड को बहुत सी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है और इंडस्ट्री में नाम कमाने के साथ साथ बेशुमार दौलत और शोहरत भी कमाई है । अपने जीवन में अजय ने इतनी मेहनत की है कि आज उनके पास खुद का करोड़ो की कीमत प्राईवेट जेट और खूबसूरत बंगला है जिसकी कीमत भी करोड़ो में है । अजय देवगन की कुल संपत्ति जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े।

साल में इतना रुपया कमाते हैं अजय देवगन

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय देवगन के पास कुल संपत्ति 260 रुपए की है। जबकि 2018 में उनकी सालाना आमदनी 32 करोड़ रुपए है। अजय देवगन ने एक दो सालों में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली फिल्में दी हैं। खासकर रेड, गोलमाल अगेन टोटल धमाल जैसी फिल्में दी हैं। टोटल धमाल में तो अजय देवगन ने उसमें अपना खुद का रुपया प्रोड्यूसर भी हैं। वो एक फिल्म के लिए 22 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वहीं वो एक विज्ञापन का 5 करोड़ रुपए लेते हैं। इसके अलावा उन्होंने आखिरी बार 6 करोड़ रुपए का इनकम टैक्स भरा था।

पौने दो करोड़ रुपए की कार में चलते हैं अजय देवगन

अजय देवगन को महंगी कारों का शौक है। अजय देवगन के पास मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टे है। इस कार कीमत मौजूदा समय में पौने दो करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास रेंज रोवर है। जिसकी कीमत दो करोड़ रुपए से ज्यादा है।

लंदन में 60 करोड़ रुपए का घर


सिर्फ मुंबई में ही नहीं उनके पास दुनिया के सबसे महंगे रेजिडेंशियल शहर लंदन में भी है। जिसकी कीमत 60 करोड़ रुपए है। वहीं मुंबई में उनके दो घर है। एक अपार्टमेंट जुहू में हैं। वहीं दूसरा घर मालगारी रोड पर है। दोनों मकानों की कीमत करीब 25 करोड़ रुपए है।

करीब 100 करोड़ रुपए प्राइवेट जेट


अजय देवगन के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट है। जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ रुपए है। इस प्राइवेट जेट का नाम हॉकर 800 है। जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ वैकेशन पर जाते हैं।

100 करोड़ रुपए का प्रोडक्शन हाउस

अजय देवगन फिल्म्स नाम से उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है। जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपए से ज्यादा है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन के बैनर तले हेलीकॉप्टर ईला फिल्म बनाई है। आने वालले दिनों में वो और भी फिल्में बनाने जा रहे हैं।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.