free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / RRR के धमाल के बाद बॉक्स ऑफिस पर अब साउथ की इन 7 फिल्मो का मचेगा भूचाल,

RRR के धमाल के बाद बॉक्स ऑफिस पर अब साउथ की इन 7 फिल्मो का मचेगा भूचाल,

दोस्तों एक समय साथ जब बॉलीवुड का हर किसी के जादू सर चढ़ कर बोलता था और बॉलीवुड के सामने कोई नही टिकता था लेकिन समय का चक्र ऐसा घुमा कि आज हर तरफ बस साउथ इंडस्ट्री का ही बोलबाला है और बॉलीवुड साउथ इंडस्ट्री के सामने चाय कम पानी नज़र आती है . साउथ इंडस्ट्री ने बाहुबली और आरआरआर  जैसी फिल्मे देकर अपने आप को  साबित कर दिया है आज के समय में सभी दर्शको का  रुख साउथ फिल्मो की ओर हो गया है एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी है .ये फिल्म कमाई  के सारे रिकॉर्ड तोडती जा रही है .आपकी जानकारी के लिए बता दे राजामौली की फिल्म आरआरआर के बाद साउथ की 7 फ़िल्में ल्द ही रिलीज होने वाली है जिसका बॉलीवुड पर गहरा असर पड़ने वाला है . तो चलिए जानते है कौन सी है ये सात फिल्मे .

1) केजीएफ: चैप्टर 2

केजीएफ के सीक्वल केजीएफ: चैप्टर 2 में यश सहित रवीना टंडन और संजय दत्त जैसे बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स दिखाई देंगे. ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. प्रसंथ नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा हैं लेकिन उम्मीद ये हैं कि फिल्म सिर्फ पहले ही दिन 100 का बिजनेस कर लेगी.

2) लाइगर

विजय देवरकोंडा भी जल्द ही बहुचर्चित फिल्म लाइगर लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होई. बता दे इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी हैं.

3) आदिपुरुष

बहुबाली के बाद से प्रभास बेशक एक सुपरहिट फिल्म तलाश में हैं. लेकिन उनकी मांग अभी भी कम नहीं हुई हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म राधेश्याम उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर पायी. लेकिन अब ये दिग्गज आदिपुरुष फिल्म से जोरदार वापसी को बेताब हैं. ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी.

4) सालार

आदिपुरुष के आलावा प्रभास भी ‘सालार’ भी रिलीज के लिए कतार में है. इस फिल्म में उनके साथ श्रुति हसन और जगपति बाबू जैसे साउथ के दिग्गज कलाकार भी हैं जबकि फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील कर रहे हैं. ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी.

5) बीस्ट

साउथ के दिग्गज अभिनेता विजय की आगामी फिल्म बीस्ट का भी फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में विजय के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी दिखाई देगी. बता दे ये फिल्म 13 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी.

6) आचार्य

मल्टीस्टार फिल्म ‘आचार्य’ में रामचरण, पूजा हेगड़े चिरंजीवी, काजल अग्रवाल और सोनू सूद जैसे दिग्गज कलाकार दिखाई देंगे. 140 करोड़ बजट की ये फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

7) विक्रांत रोना

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार किच्चा सुदीप अपने आगामी फिल्म विक्रांत रोना के कारण सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता के साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी दिखाई देगी. अनूप भंडारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की अपनी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई हैं.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.