free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी के बाद विक्की को छोड़कर काम पर वापस लौटी कैटरीना कैफ,लोग कर रहे तरीफ

शादी के बाद विक्की को छोड़कर काम पर वापस लौटी कैटरीना कैफ,लोग कर रहे तरीफ

दोस्तों शादी के बाद कैटरीना और विक्की अपने नये घर की पूजा के बाद अपने अपने कामो में व्यस्त हो गये है .विक्की ने अपने काम पर लौटने की जानकारी खुद सोशल मिडिया पर दी है . विक्की के काम पर जाने के बाद कैटरीना अपने सास  ससुर को मिलने चली जाती है .लेकिन अब कैटरीना भी अपने काम पर वापिस लौट आई है . पहले कैटरीना शादी के बाद सलमान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग करने वाली थी लेकिन  अब कैटरीना ने सलमान के साथ शूटिंग न करके फिल्ममेकर श्रीराम राघवन  के साथ  शूटिंग करने का फैसला लिया .शूटिंग के लिए कल कैटरीना सेट पर पहुँच गयी है .और सोशल मिडिया पर  कैटरीना अपनी  फिल्म के बारे में जानकारी दी है .

 

कटरीना ने श्रीराम राघवन सहित पूरी टीम के साथ फोटो शेयर की है और बताया है कि वो सेट पर वापस लौट आई हैं। उन्होंने डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने ये भी बताया कि वो हमेशा से श्रीराम राघवन के साथ साम करना चाहती थीं।

जानकारी के मुताबिक, कटरीना कैफ फिलहाल सलमान खान की मूवी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग नहीं कर रही हैं, लेकिन उन्होंने श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं कटरीना-विक्की

बता दें कि कटरीना और विक्की की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में हुई थी। अपनी रॉयल वेडिंग सेरेमनी के अगले दिन ही दोनों हनीमून के लिए मालदीव्स रवाना हो गए थे। इसके बाद वो मुंबई लौटे और कटरीना सीधे अपने ससुराल गईं, जहां पहली रसोई भी बनाई। कटरीना और विक्की सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहे। दोनों ने एक-दूसरे पर प्यार भी लुटाया। इस बीच कटरीना ने अपने हाथों में रची मेहंदी की फोटो भी पोस्ट की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई।

नए घर में शिफ्ट हुआ कपल
कटरीना और विक्की अपने जुहू वाले नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। हाल ही में दोनों ने गृहप्रवेश किया। इस पूजा विधि में पूरा परिवार मौजूद रहा। कटरीना ने विक्की का हाथ थामे एक फोटो भी शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था- ‘होम’।

विक्की भी कर रहे हैं शूटिंग
कटरीना से पहले विक्की भी काम पर लौट चुके हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वो ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘तख्त’, मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’, ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *