free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / “मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं” अभिनेत्री श्वेता तिवारी के इस ब्यान से मचा बबाल, जानिये ऐसा क्यों बोली एक्ट्रेस

“मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं” अभिनेत्री श्वेता तिवारी के इस ब्यान से मचा बबाल, जानिये ऐसा क्यों बोली एक्ट्रेस

दोस्तों  अपने हुस्न और  ग्लैमर से सोशल मिडिया पर आग लगाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए काफी सुर्खियों में रहती है .चालीस को पार कर  गयी श्वेता तिवारी की खूबसूरती के लाखो दीवाने है .लेकिन हालही में श्वेता तिवारी भगवान को लेकर दिए ब्यान की वजह से विवादों में नज़र आ रही है .  जिसके बाद से अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढती हुयी नज़र आ रही है .उनके फैन्स जो उन्हें प्यार करते थे अब इस ब्यान के बाद उनसे काफी नाराज नज़र आ रहे है .

 

बिग बॉस सीजन 4 की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान पर देशभर में हंगामा मच गया है। श्वेता ने भोपाल में मीडिया के सामने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। इस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने ऐतराज जताया है। उन्होंने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

बता दें कि फैशन से जुड़ी यह ये वेब सीरीज भोपाल में शूट होने वाली है। डिस्कशन कार्यक्रम में श्वेता तिवारी, सौरभ राज जैन, रोहित राय और कंवलजीत सिंह आदि मौजूद थे। श्वेता तिवारी के इस बयान के बाद लोगों का गुस्सा फूट रहा है। लोगों का कहना है कि उन्होंने इस तरह का बयान देकर भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। श्वेता तिवारी को माफी मांगनी चाहिए।

गृहमंत्री बोले- यह कतई बर्दाश्त नहीं होगा


इसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस के विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उन्होंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को मामले की जांच कर चौबीस घंटे में रिपोर्ट देने के निर्देंश दिए हैं।

असल में हुआ यह था…
वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में होने वाली है। शहर के एक होटल में श्वेता की टीम का इंटरव्यू चल रहा था। उसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया। मीडिया के सामने श्वेता तिवारी जिस ‘भगवान’ की बात कर रही थीं, वो इस प्रोजेक्ट में उनके को-एक्टर सौरभ राज जैन हैं। मंच पर श्वेता के साथ एक्टर कंवलजीत, सौरभ राज जैन, रोहित रॉय और दिगांगना सूर्यवंशी मौजूद थे। ये सभी भोपाल में शूट होने वाली वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ के प्रमोशन और अनाउंसमेंट के लिए आए थे। सभी सीरीज में साथ काम करेंगे।

सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है। जिसे सौरभ निभा रहे हैं। एक्टर इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। इसको लेकर मंच का संचालन करने वाले साहिल ने पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कहा- सीरीज में “भगवान’ मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.