free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / लीक हो गया एक्ट्रेस का प्राइवेट MMS, लोगो से शेयर न करने की कर रही अपील….

लीक हो गया एक्ट्रेस का प्राइवेट MMS, लोगो से शेयर न करने की कर रही अपील….

मित्रों वैसे तो फिल्मी दुनिया में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियों का दौर रहा है, जो कि अपने अभिनय के दम पर आज भी लोगों के दिलो पर राज कर रही है। हालाकि ये बात अलग है, कि कुछ अभिनत्रियां ऐसी भी है जो किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। जैसे कि इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की एक अभिनेत्री का प्राइवेट MMS लीक होने की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। हालाकि इस अभिनेत्री द्वारा लोगों से इस वीडियों को शेयर न करने की अपील की जा रही है। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे उनका नाम शिल्पी राज है, जिनका उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक इंटीमेट वीडियो वायरल हो गया है, जिसे अब लोग सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर देख रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। खबरों की माने तो जिस व्यक्ति के साथ भोजपुरी गायिका शिल्पी राज का वीडियो क्लिप लीक हुआ है उसका नाम विजय चौहान बताया जा रहा है। शिल्पी और विजय एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, पर इस वीडियो में एक और शख्स मौजूद है जो यह वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। सामने आए इस वीडियो में दोनों लड़कों के चेहरे ढके नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने की खबर सामने आते ही सिंगर शिल्पी राज ने लोगों से अपील की है कि इस वीडियो को शेयर ना करें।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शिल्पी राज ऐसी पहली कलाकार नहीं हैं, जो MMS लीक होने को लेकर चर्चा में आई हैं। इससे पहले भी एक भोजपुरी अभिनेत्री अपने एमएमएस लीक को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का एमएमएस लीक होने के बाद यह मुद्दा काफी चर्चा में रहा था। अभिनेत्री ने खुद अपने इंटीमेट वीडियो के लीक होने की बात स्वीकारी थी। इस बारे में उन्होंने कहा था कि किसी ने गलत इरादों से वीडियो को सोशल मीडिया पर लीक किया था। शिल्पी राज से बात करें तो सिंगर भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ कई हिट गाने दिए हैं। खेसारी लाल के अलावा वह इंडस्ट्री के कई जाने-माने कलाकारों के साथ भी नजर आई हैं। शिल्पी राज जाड़ा लगता, बस कर पगली, झगड़ा, दो घूंट, बबुआ के खुश कर दा जैसे गानों में खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ चुकी हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.