free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / तलाक होते ही एक्ट्रेस सामंथा बोली ” खाने के बिना तो रह सकती हूँ लेकिन से*क्स के बिना नही

तलाक होते ही एक्ट्रेस सामंथा बोली ” खाने के बिना तो रह सकती हूँ लेकिन से*क्स के बिना नही

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री की फेमस तेलुगू अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु  अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है .आजकल सामंथा रुथ प्रभु फिल्म पुष्पा में अपने आइटम सोंग को लेकर काफी सुर्खियों में है .दर्शको को सामंथा रुथ का ये गाना और इसमें किया गया इनका डांस बेहद पसंद आ रहा है और केवल इस  एक गाने के लिए सामंथा रुथ ने करोड़ो रूपये की फीस ली है जिस की चर्चा हर तरफ हो रही है .इससे पहले सामन्था नागा चैतन्य से तलाक लेने की वजह से काफी सुर्खियों में रही थी .  लेकिन हालही में अभिनेत्री सामंथा रुथ एक ऐसा ब्यान दिया है जिसकी वजह से वो फिरसे सुर्खियों में है .


सामंथा ने साल 2017 में नागा चैतन्य से विवाह किया था। उसके बाद से ही मीडिया में उनके गर्भवती होने की खबरें उड़ती रहीं।एक बार एक पत्रकार ने उनसे उनके प्रेग्नेंट होने पर सवाल पूछा था तब उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि उसके बाद उनसे फिर किसी ने इस तरह का सवाल नहीं पूछा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं साल 2017 से ही प्रेग्नेंट हूँ लेकिन मैं क्या करूं यह बच्चा अंदर से बाहर ही नहीं आना चाहता।

सामंथा बहुत सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिनमें से कई तो सुपर डुपर हिट रही हैं। एक बार एक इंटरव्यू में एक पत्रकार ने उनसे कास्टिंग काउच के विषय में बात की तो उन्होंने कहा था कि ऐसा केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में है।हर जगह लोग अच्छे और बुरे हैं। लेकिन जब उनसे उनके बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि मेरे साथ अभी तक ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।माना जाता है कि इंडस्ट्री चाहे बॉलीवुड हो या साउथ की। यहां पर पुरुषों का ही बोलबाला रहता है। सामंथा ने भी ऐसी इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर ही जगह बनाई थी। सामंथा तेलुगु फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।


जब उनसे एक बार पुरुषों के प्रभुत्व के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह ऐसी इंडस्ट्री है। यहां पर महिलाओं को अपना स्थान बनाना बेहद कठिन होता है। लेकिन वे मानती हैं कि यदि मन से और लगन से काम किया जाए तो हर महिला अपना अलग स्थान बना सकती है।एक प्रसिद्ध मैगजीन ने सामंथा का इंटरव्यू लिया था और इंटरव्यू में जब सामंथा से यह सवाल पूछा गया है कि यदि उन उन से सेक्स और खाने में से किसी एक चीज को चुनने को कहा जाए तो वह किसे चुनेंगी।इस सवाल का वेबाक जवाब देते हुए सामंथा ने कहा कि मैं खाने के  बिना तो रह सकती हूं लेकिन सेक्स के बिना नहीं रह सकती।

एक बार मीडिया में खबरें आईं थीं कि सामंथा इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। जब उनकी खबरों ने बहुत ज्यादा जोर पकड़ा तो उन्होंने मीडिया में सामने आकर कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होने कभी ऐसा नहीं कहा कि वे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाली हैं।उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर लंबे समय तक रुके रहना बहुत जटिल कार्य होता है। वे अब तक फिल्म इंडस्ट्री में करीब 10 साल बिता चुकी हैं और वे एक्टिंग छोड़कर कहीं नहीं जा रही हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.