free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की छोटी ड्रेस ने किया सबके सामने शर्मिंदा, कैमरे में कैद हुआ उप्स मोमेंट

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की छोटी ड्रेस ने किया सबके सामने शर्मिंदा, कैमरे में कैद हुआ उप्स मोमेंट

साउथ इंडस्ट्री की कन्नड़ और तेलुगु फिल्मो की फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अब साउथ इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में भी अपने अभिनय और हुस्न का जादू चलाने वाली है .अपने हॉट और ग्लैमरस  लुक्‍स के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली रश्मिका मंदाना का नाम सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियो की लिस्ट में शामिल है .अगर रश्मिका मंदाना की ड्रेसिंग सेंस की बात की जाए तो उन पर हर तरह की ड्रेस खूब जचती है .लेकीन फैशन के चलते बहुत बार अभिनेत्रियों को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है .ऐसा ही कुछ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ हुआ .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े.

दरअसल एक्‍ट्रेस को छोटी ड्रेस पहनना भारी पड़ गया । एक शो में उन्‍होंने कुछ ऐसा पहन लिया कि वो ऊप्‍स मोमेंट का शिकार हो गईं, रश्मिका का ये मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है । एक्‍ट्रेस का ये इंटरव्‍यू कुछ महीने पहले का है । लेकिन अब लगातार चर्चा में हैं ।

 

शॉर्ट ड्रेस में हो गईं कैमरे की शिकार


रश्मिका कुछ महीने पहले एक शो में गईं थीं, तब वो नैशनल क्रश के रूप में खूब चर्चा में रहीं । यलो ड्रेस पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं रश्मिका  बार-बार ड्रेस को नीचे की ओर खींच रही थीं, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी वह कैमरे की चपेट में आ ही गईं । वो सोफे पर बैठी हुई थीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने पैरों की पॉजिशन को बदला तो वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं । उनकी तस्‍वीरें, वीडियो तब जमकर वायरल हुआ । लोगों ने उन्‍हें ढंग से कपड़े पहनने की भी सलाह दी ।

इन दिनों इस फिल्‍म के लिए चर्चा में रश्मिका


बहरहाल, रश्मिका साउथ की पॉपुलर एक्‍ट्रेस हैं । वो इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) को लेकर सुर्खियों में हैं । इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी । कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया ।  इस फिल्म में रश्मिका का अलग ही अंदाज दिखेगा । वहीं, अल्लू अर्जुन के लुक को भी फैन पसंद कर रहे हैं ।

बोल्‍ड लुक में दिखीं


बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) दो पार्ट में रिलीज होगी, फिल्म का पहला पार्ट 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज हो रहा है वहीं मेकर्स ने दूसरे पार्ट को साल 2022 में रिलीज करने का प्लान बनाया है । यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी इसी वजह से फिल्‍म का मुंबई में भी प्रमोशन हो रहा है । वहीं, केरल में एक ईवेंट के दौरान रश्मिका बहुत ही बोल्‍ड लुक में दिखीं । हालांकि, उन्होंने इंडियन ड्रेस ही पहना था, लेकिन इसकी ओपन नेकलाइन काफी रिवीलिंग थी । अल्‍लू उनके बगल में बैठे नजर आए हैं ।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *