free tracking
Home / बॉलीवुड / एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का छलका दर्द, बोली “ये ना होती ज़िन्दगी में तो आज मै भी खुश होती “

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का छलका दर्द, बोली “ये ना होती ज़िन्दगी में तो आज मै भी खुश होती “

दोस्तो सभी को फिल्मे देखना पसंद होता है और इन फिल्मों अभिनय करने वाले सितारे किरदार में जान डाल देते है कि उनके अभिनय से प्रभावित होकर हम उनके फैन हो जाते है और उनसे जुड़ी हर छोटी बड़ी बात जानना चाहते है । उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनो में ही दिलचस्पी लेने लगते है ।सितारे अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है ।आज हम आपको बॉलिवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने वाले है करिश्मा अक्सर अपनी शादी के लिए सुर्खियों में रही है । इस शादी में उन्हे क्या कुछ सहना पड़ा अब जाकर करिश्मा ने अपना दर्द बयां किया है ।पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

करिश्‍मा अपने इस अतीत को पीछे छोड़कर काफी आगे निकल चुकी है। करिश्‍मा की पहली शादी यानि की संजय कपूर के साथ 13 साल तक चली जिस दौरान उन दोनों के एक बेटी समायरा और बेटा कियान राज हैं। संजय के एक और है कर ली है और अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है, करिश्मा ने 13 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद साल 2016 में संजय कपूर से तलाक ले लिया था। जिसमें बच्चों की कस्टडी माँ करिश्मा को मिली, संजय जब चाहें अपने बच्चे से मुलाकात कर सकते हैं।

कुछ समय पहले खबरें आई थी की अभिनेत्री करिश्‍मा अब जल्‍द ही दूसरी शादी करने वाली हैं वो भी मुंबई स्थित बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल से जिन्‍हें वो डेट कर रही हैं। दोनों एक साथ कई सारे समारोहों में एक साथ नज़र आते हैं। हालाँकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

खबरों की माने तो करिश्मा कपूर के दोनो बच्चे अपने पिता के साथ छुट्टी पर गए हैं। वहीं संजय की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव ने दोनों बच्चो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, दोनो बच्चे पिता के साथ समय अच्छे से बिता रहे हैं। हलाकि वो सिर्फ अपने पिता के पास थे,इतनी काम उम्र में बच्चो का माँता पिता से अलग रहना ये काफी मुश्किल है ।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.