free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ी गई अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, मनी लॉन्ड्रिंग केस में लुक आउट सर्कुलर जारी

मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ी गई अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, मनी लॉन्ड्रिंग केस में लुक आउट सर्कुलर जारी

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म “अलादीन से डेब्यू किया था जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिला था .2006 में श्री लंका की मिस यूनिवर्स रह चुकी जैकलीन किक, रॉय और जुड़वाँ 2 में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी है .फिल्मो में अभिनय करने के साथ -साथ जैकलीन कई एलबम में भी काम कर चुकी है . जैकलीन का हमेशा से ही हॉलीवुड स्टार बनने का सपना था .लेकिन वो हॉलीवुड स्टार तो बन नही पाई पर बॉलीवुड स्टार जरुर बन गयी . सोशल मिडिया पर इन दिनों जैकलीन के ही चर्चे हो रहे है .इन चर्चो के पीछे की असली वजह जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

जैकलीन फर्नांडिस को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया और घर वापस भेज दिया गया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के लुक आउट सर्कुलर के बाद एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने जैकलीन फर्नांडिस को रोका है। गौरतलब है कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ऐक्ट्रेस का नाम आया है। जैकलीन फर्नांडिस शो के लिए विदेश जा रही थीं। इस दौरान पर उन्हें हिरासत में ले लिया गया और कुछ देर के बाद जैकलीन फर्नांडिस को वापस घर भेज दिया गया।

न्यूज एंजेसी एएनआई के ट्वीट में सोर्स के हवाले से बताया गया, ईडी ने ऐक्ट्रेस के खिलाफ 200 करोड़ रूपये की जबरन वसूली के ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। सोर्स के मुताबिक, लुक आउट सर्कुलर इस निर्देश के साथ जारी किया गया था कि जैकलीन फर्नांडिस को भारत छोड़ने की अनुमित नहीं दी जानी चाहिए। जैकलीन फर्नांडिस शाम को 5:50 बजे टर्मिनल-2 के गेट नंबर 3 छोड़ रही थीं। सोर्स के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन ऑफिसर द्वारा रोका गया था। जैकलीन फर्नांडिस को मस्कट के लिए रवाना होना था।

जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में दीव में फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग करने के बाद लौटी हैं। वह 10 दिसंबर को रियाद में होने वाले सलमान खान के दबंग टूर में हिस्सा लेने वाली हैं। सुकेश चंद्रशेखर केस में ईडी अधिकारियों ने जैकलीन फर्नांडिस से दो बार पूछताछ की है और इस दौरान ऐक्ट्रेस ने कहा कि वह ठग का शिकार हुई हैं।

वहीं, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी ने इस चार्जशीट में दावा किया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपये लुटा दिए थे। अधिकारियों का दावा है कि जैकलीन तब सुकेश को डेट कर रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को 52 लाख रुपयों की कीमत का घोड़ा और 9 लाख रुपये की कीमत की पर्शियन बिल्ली गिफ्ट की थी।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने अगस्त के महीने में सुकेश चंद्रशेखर सहित अन्य के खिलाफ 200 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। इस मामले के अलावा सुकेश के खिलाफ देशभर में कई मामले दर्ज हैं। पूछताछ में सुकेश ने बताया कि उसने तिहाड़ जेल प्रशासन को करोड़ों रुपये की रिश्वत देने के बाद जेल से ही अपना फिरौती का धंधा चलाया था। इसके बाद 5 जेल अधिकारियों को गिरफ्तार भी किया गया था।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *