free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक्ट्रेस आशा पारेख ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि नोरा दीपिका के छुटे पसीने, हर तरफ हो रही चर्चा

एक्ट्रेस आशा पारेख ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि नोरा दीपिका के छुटे पसीने, हर तरफ हो रही चर्चा

दोस्तों आजकल सोशल मिडिया पर अपनी हॉट ,बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज शेयर कर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की हसिनाये आग लगा रही है .बढती उम्र के साथ ये हसिनाये बेहद खुबसूरत और फिट नज़र आने लगी है जो आजकल की अभिनेत्रियों को बराबर की टक्कर देती है . इन दिनों सोशल मिडिया पर अभिनेत्री श्वेता तिवारी और रश्मि देसाईं  और बहुत सी अभिनेत्रिया अपनी खुबसुरत तस्वीरो से अपने हुस्न का जादू सब पर चला रही है .लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की दिग्गज और फेमस अभिनेत्री आशा पारेख इन अभिनेत्रियों के जलवो को थोडा फीका कर  दिया है .

दरअसल आशा पारेख ने  एक नामी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया, तो इस दौरान उनका ऐसा एलिगेंट और खूबसूरत लुक नजर आया कि सोशल मीडिया पर इसके जमकर चर्चे हुए। फोटोज को अगर आप भी देखेंगे, तो इस वेटरन एक्ट्रेस के मुरीद हुए बगैर रह नहीं सकेंगे। तो देर किस बात की, चलिए देखते हैं ये तस्वीरें।

एक जमाने में फैशन स्टेटमेंट बन जाने वाली ये दिग्गज अभिनेत्री आज की तारीख में भी अपने एलिगेंस से सबका ध्यान चुरा लेती हैं। उम्र भले ही बढ़ गई हो, लेकिन उनका चार्म एक पर्सेंट भी कम होता नजर नहीं आता है। वह चाहे किसी कार्यक्रम का हिस्सा बनें या फिर मेहमान बनकर किसी पार्टी या टीवी शो में शरीक हों, हर जगह उनका साड़ी वाला लुक दिल जीत ले जाता है। इस बार तो उन्होंने फेमिना के लिए फोटोशूट करवाया, जिसके लिए उन्होंने खूबसूरत साड़ी में अपने आकर्षक रूप से लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया।

जामदानी और अजरक प्रिंट की साड़ी

आशा पारेख इस तस्वीर में सफेद रंग की ढकाई जामदानी साड़ी पहनी देखी जा सकती हैं। इस हैंड एम्ब्रॉइडर्ड साड़ी पर सुनहरा सीक्वन वर्क और गोटा लगाया गया था। इसके साथ मैचिंग का पफ्ड स्लीव ब्लाउज था। दूसरी ओर अदाकारा को अबू जानी-संदीप खोसला की जॉर्जेट कामिनी साड़ी पहने देखा जा सकता है। इस पर गोल्ड रोज और सिल्वर कलर की इंट्रिकेट एम्ब्रॉइडरी व सीक्वन वर्क किया गया था। इसका अजरक प्रिंट इसे और खास बना रहा था।

रेशम के धागों की कढ़ाई से सजी साड़ी

इस तस्वीर में आशा पारेख को इसी डिजाइनर जोड़ी की एक और क्लासिकल साड़ी में देखा जा सकता है। ब्राउन-ग्रे शेड की इस साड़ी को जॉर्जेट से तैयार किया गया था। इस पर ऑफ वाइट कलर के सिल्क के थ्रेड से खूबसूरत एम्ब्रॉइडरी की गई थी। ये रंग ब्राउन शेड पर काफी उभरकर आ रहा था। इसके साथ इस पर सीक्वन और क्रिस्टल वर्क किया गया था, जो उसे रॉयल टच दे गया।

टीवी शो के लिए एलिगेंट लुक

आशा पारेख ने इंडियन आयडल में बतौर खास मेहमान शिरकत की थी। इस मौके पर वह काले रंग की इस स्टनिंग साड़ी में नजर आई थीं। ट्रडिशनल ड्रेप पर ओवरऑल बांधनी प्रिंट व उस पर एम्ब्रॉइडरी की हुई देखी जा सकती थी। इसके साथ ओवरॉल सिल्वर-ब्रॉन्ज वर्क किया गया था। वहीं पल्ले और बॉर्डर को हेवी रखते हुए इंट्रिकेट एम्ब्रॉइडरी की गई थी। इस लुक में आशा पारेख एकदम रॉयल लग रही थीं।

लाल साड़ी में खिला हुआ रूप

सिर्फ सटल और ब्लैक जैसे डार्क कलर ही नहीं, बल्कि आशा पारेख पर तो चटक रंग भी काफी खिलते हैं और ये तस्वीर इसका सबूत है। सफेद कढ़ाई वाली इस लाल रंग की साड़ी में अदाकारा बेहद आकर्षक नजर आ रही थीं। उनके इस लुक को पर्ल जूलरी, स्टडिड कंगन और वॉच के साथ पेयर किया गया था। वहीं मेकअप नैचरल टोन व बाल क्लासिक बन में स्टाइल्ड थे।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.