free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / हनुमान धाम के दर्शन करने के लिए पहुंचे अभिनेता रजा मुराद, प्रभु राम को अपना आदर्श बता कर बोले जय श्री राम

हनुमान धाम के दर्शन करने के लिए पहुंचे अभिनेता रजा मुराद, प्रभु राम को अपना आदर्श बता कर बोले जय श्री राम

दोस्तों फ़िल्मी जगत के मशहूर विलेन रजा मुराद ने फिल्मो में हमेशा नेगेटिव रोल करके अपने किरदार को बखूबी निभाया और अपनी एक्टिंग से लाखो को अपना फैन बना लिया . रजा मुराद का नाम अपने समय के टॉप के विलेन की लिस्ट में शामिल था .हालही में रजा मुराद को लेकर एक खबर आई है . अपने बयानों की वजह से रजा मुराद इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है .

उन्होंने प्रभु श्री राम और हनुमान को लेकर एक बहुत ही अहम बयान दिया है। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि आखिर कैसे फिल्म अभिनेता रजा मुराद प्रभु श्रीराम के मुरीद हो गए हैं। साथ ही साथ हम आपको यह भी बताने वाले हैं कि उन्होंने प्रभु श्री राम को लेकर क्या कुछ कहा है? रजा मुराद द्वारा बयान देने के बाद ही उन्हें लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

रजा मुराद हुए प्रभु श्रीराम के मुरीद

फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने प्रभु श्री राम को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने प्रभु श्रीराम के बारे में बात करते हुए कहा है कि उनके ऊपर राम जी की असीम कृपा है। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि आज वह जो कुछ भी है। वह सिर्फ और सिर्फ प्रभु श्री राम की वजह से ही है। उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा था। जब मैं रामलीला में प्रभु श्री राम का किरदार निभाकर अपना घर चलाया करता था। मुझे फिल्मों में काम भी प्रभु श्री राम की वजह से ही मिला है।

रजा मुराद पहुंचे हनुमान धाम के दर्शन करने

रजा मुराद सभी धर्मों को एक समान मानते हैं। हाल ही में उन्होंने प्रभु श्री राम को लेकर एक बयान दिया है। रजा मुराद रामनगर में स्थित हनुमान धाम (Hanuman Dham) दर्शन के लिए पहुंचे थे। उन्होंने यहां भगवान राम और हनुमान जी का दर्शन करने के बाद ही मीडिया से बातचीत करने के दौरान बयान दिया था। रजा मुराद प्रभु श्री राम की तारीफ करते हुए देखे गए थे। उन्होंने कहा कि भगवान राम मेरे आदर्श हैं। प्रभु श्री राम की कृपा के कारण ही मैं यहां तक पहुंच पाया हूं। मेरे ऊपर राम जी की कृपा है।

जहां मैं पै दा हुआ वो शहर राम के नाम से है

रजा मुराद ने कहा कि जहां मैंने जन्म लिया वह शहर राम के नाम से है। उन्होंने कहा कि मेरा जन्म स्थान रामपुर है। रजा मुराद ने कहा कि 14 साल तक फिल्मों में काम करने के बाद मुझे पहचान मिली। राम तेरी गंगा मै ली में अभिनय करने के बाद ही लोग उन्हें पहचानने लगे थे। उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म रामलीला से मुझे और ज्यादा लोकप्रियता मिली है। उन्होंने कहा कि मैंने राम लखन (Ram Lakhan) फिल्म में भी काम किया है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *