free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / बाबा के बुल्डोजर का असर इतना कि 2 घंटे के भीतर ही आरोपी ने कर दिया सरेंडर

बाबा के बुल्डोजर का असर इतना कि 2 घंटे के भीतर ही आरोपी ने कर दिया सरेंडर

दोस्तो जब से उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आई है तब से यूपी में अपराध और अपराधी काफी हद तक खत्म हो गया है ।अपराधियों में योगी सरकार का डर इतना ज्यादा बैठ गया है कि अपराधी खुद सरेंडर कर रहे है ।आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले जिसमे ब”लात्कार के आरोपी को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने बनाई ऐसी योजना की आरोपी ने खुद किया सरेंडर।

यूपी असेंबली चुनाव में बंपर जीत के बाद योगी आदित्यनाथ ने अभी तक सीएम पद की शपथ भी नहीं ली है. इससे पहले ही यूपी पुलिस (UP Police) ने अपराधियों के खिलाफ फिर से जोरदार अभियान शुरू कर दिया है. यूपी पुलिस ने रेप के आरोपी को पकड़ने के लिए ऐसी ट्रिक अपनाई कि उसने घटना के कुछ समय बाद ही सरेंडर कर दिया.

शौचालय में महिला से रेप का आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक यूपी के प्रतापगढ़ जिले (Pratapgarh) में शुभम मोदनवाल नाम का आदमी रहता है. वह प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन के पास एक शौचालय चलाता है. आरोप है कि उसने शनिवार को शौचालय में फ्रेश होने आई एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद आरोपी हुआ फरार

पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो पहले उसने पीड़िता का मेडिकल कराया. उसमें रेप की पुष्टि होने के बाद सीनियर अधिकारी सकते में आ गए. पुलिस (Pratapgarh Police) की एक टीम आरोपी शुभम मोदनवाल के घर पर रेड करने के लिए भेजी गई लेकिन वह फरार मिला.

पुलिस ने बुल्डोजर से घर गिराने की धमकी दी

उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीमों ने कई जगह दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं आया. इसके बाद पुलिस अफसरों ने मामले में सख्त रुख अपनाने का फैसला किया. इसके बाद पुलिस अफसर बुल्डोजर लेकर आरोपी के घर पहुंच गए और उसके घरवालों को चेतावनी दी कि अगर 24 घंटे में शुभम ने सरेंडर नहीं किया तो उसका घर गिरा दिया जाएगा.

धमकी के 2 घंटे बाद ही कर दिया सरेंडर

यह चेतावनी देने के बाद पुलिस (Pratapgarh Police) टीम बुल्डोजर के साथ उसके घर के सामने जम गई. घरवालों ने परिचितों के जरिए यह जानकारी शुभम मोदनवाल तक पहुंचाई तो अपना घर गिराए जाने की खबर से वह घबरा गया. उसने चेतावनी दिए जाने के 2 घंटे के अंदर ही पुलिस को सूचना दे दी कि वह शहर की भगवा चुंगी पर मौजूद है. इसके बाद पुलिस टीम ने चुंगी पर जाकर उसे अरेस्ट कर लिया.

लोग कर रहे पुलिस की तारीफ

पुलिस (Pratapgarh Police) के इस बुल्डोजर अभियान की शहर के लोग तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि बदमाशों के खिलाफ पुलिस को ऐसा ही सख्त रुख अपनाना चाहिए. इससे जहां उनमें कानून के प्रति खौफ बढ़ेगा, वहीं वे गलत काम करने से भी बचेंगे

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.