free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / लोग आमिर से पूछ रहे हैं, ‘क्यों, अब भारत में डर नहीं लगता है?’आमिर की फ़िल्म होगी फ्लॉप

लोग आमिर से पूछ रहे हैं, ‘क्यों, अब भारत में डर नहीं लगता है?’आमिर की फ़िल्म होगी फ्लॉप

दोस्तों एसएस राजामौली की आरआरआर के आयोजित किये गये प्रमोशनल इवेंट में आमिर खान भी मौजूद थे .जहाँ आमिर खान से फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बहुत से सवाल पूछे गये जिनके  जबाब में आमिर खान ने ‘द कश्मीर फाइल्स ‘की टीम को फिल्म की सफलता के लिए मुबारक बाद देते हुए फिल्म का समर्थन किया और इसके साथ ही अभिनेता आमिर खान ने सभी से इस फिल्म  को देखने  की गुजारिश भी है . जिसके बाद नेटिजेंस ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए आमिर के समर्थन को दिखावा मान रहे है और आमिर की लाल सिंह चड्डा के बायकॉट की घोषणा कर रहे है . जिसके बाद से ट्रोलर्स ने आमिर खान और लाल सिंह चड्डा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है .

एक ट्रोल ने लिखा, ‘आमिर खान वही शख्स हैं जो लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान तुर्की की पहली महिला एमिन एर्दोगन से मिलने गए थे। तुर्की के राष्ट्रपति ने धारा 370 को रद करने के लिए पाकिस्तान का समर्थन किया। अब खान कहते हैं कि #कश्मीरी पंडित के साथ जो हुआ वह बहुत दुख की बात है। #LalSinghChaddha #AamirKhan”।

एक अन्य ने ट्वीट किया, ‘आमिर खान पर कभी भरोसा न करें, पहले वह हमारे पीएम मोदीजी के खिलाफ इंटरव्यू में फर्जी आरोप लगा रहे थे और अब उन्होंने देश के मूड के अनुसार अपने विचार बदल दिए हैं। #BoycottLalSinghChaddha #BoycottBollywood #LalSinghChaddha #BoycottAamirKhan”।

एक ने लिखा, “हम्म, #LalSinghChaddha कब रिलीज़ होने वाली है? कोई आश्चर्य नहीं कि आमिर खान @vivekagnihotri की तारीफ रहे हैं और #TheKasmirFiles का समर्थन कर रहे हैं!”

एक ट्वीट में लिखा था, “#AmirKhan पर भरोसा मत करो। ये उनकी फिल्म #LalSinghChaddha का प्रचार करने के लिए एक नौटंकी है।

एक ट्रोल ने कॉमेन्ट किया, “#TheKasmirFiles तो बहाना है #LalSinghChaddha के लिए व्यूअर जुटाना है … लेकिन लोगों सिर्फ #BoycottBollywood”।

नीचे दिए गए कुछ रिएक्शन को देखें :

इससे पहले, द कश्मीर फाइल्स के बारे में बात करते हुए, आमिर ने कहा था, “जी जरूर देखूंगा मैं। वो इतिहास का ऐसा हिस्सा है, हमारा दिल दुखा है उसमें। जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है, वो यकीनन बहुत ही दुख की बात है, और ऐसी फिल्म जो बनी हैं इस विषय पर, वो यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखना चाहिए और हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए कि, एक इंसान है, जब उस पर अत्याचार हुआ तो क्या बीतती है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है, जो मानवता में विश्वास करते हैं और यही अद्भुत है। मैं फिल्म जरूर देखूंगा और फिल्म को सफल होते देखकर मैं बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि ये भारत का वो समय है जो दुखद था, लोगों को ध्यान से देखना चाहिए और इसे याद रखना चाहिए।”

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.